फोटो गैलरी

Hindi Newsहाइवे पर 55 गौवंशीय पशु पकड़े, तस्कर फरार

हाइवे पर 55 गौवंशीय पशु पकड़े, तस्कर फरार

शाहजहांपुर बरेली हाइवे को छोड़कर पशु तस्कर अब लिंक रोड का इस्तेमाल करने लगे हैं। मंगलवार सुबह रिठौरा की ओर से आ रहे पशुओं से भरे ट्रक को अहलादपुर चौकी इंचार्ज ने पकड़ लिया। तस्कर ट्रक छोड़कर फरार हो गए।...

हाइवे पर 55 गौवंशीय पशु पकड़े, तस्कर फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 12 Jan 2017 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शाहजहांपुर बरेली हाइवे को छोड़कर पशु तस्कर अब लिंक रोड का इस्तेमाल करने लगे हैं। मंगलवार सुबह रिठौरा की ओर से आ रहे पशुओं से भरे ट्रक को अहलादपुर चौकी इंचार्ज ने पकड़ लिया। तस्कर ट्रक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने यूपी 27 टी 2568 ट्रक को सीज कर दिया। अज्ञात तस्करों के खिलाफ थाना इज्जतनगर में पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गुरुवार सुबह अहलादपुर चौकी इंचार्ज ने घेराबंदी कर रिठौरा में ढाबे के पास एक ट्रक पकड़ लिया। उसमें 55 गौवंशीय पशु बरामद किए गए हैं। इसके पहले सोमवार की सुबह भी चौकी इंचार्ज ने 50 पशु, मंगलवार को 47 पशुओं को बरामद किया था। अहलादपुर चौकी पर अब तक 8 ट्रक और 10 से अधिक छोटी गाड़ियां पकड़ी जा चुकी हैं। पुलिस ने 700 से अधिक पशु भी बरामद किए हैं।

हर गुडवर्क पर होता है खर्च

गौवंशीय पशु बरामद होने के बाद उनके चारे का खर्च भी पुलिस को देना पड़ा। अहलादपुर चौकी से 8 हजार रुपये देकर उनके चारे का इंतजाम किया गया। इसके पहले भी गौवंशीय पशु बरामद होने पर पुलिस को ही उनके चारे की व्यवस्था करनी पड़ती है। इसके अलावा गौशाला भेजने का खर्च भी पुलिस के मत्थे चढ़ता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें