class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिलसंडा में सभी एटीएम बंद, नांद में हंगामा

बिलसंडा में सभी एटीएम बंद, नांद में हंगामा

नोटबंदी के बाद अब आम जनता की समस्या बढ़ती जा रहीं हैं। कैश की किल्लत से जूझ रही बैंकों में रोजाना भीतर से लेकर बाहर तक हंगामा हो रहा है। अगर पुलिस न हो तो शायद बैंकों में हालात और भी खराब हो जाएं। बड़ौदा बैंक की नांद शाखा में लगातार दूसरे दिन भी ग्राहकों को कैश नहीं मिला तो वे रोड पर उतर आए। जमकर हंगामा काटा और रोड पर बैठ गए।

जाम लगा तो पुलिस भागती हुई मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि कई दिनों से लाइन में लगे रहने के बाद भी उन्हें रुपया नहीं मिल पा रहा। कोई बीमार है तो किसी के घर शादी है। बैंककर्मियों का कहना है कि कैश डिमांड से चौथाई भी नहीं मिल पा रहा। बिलसंडा के सभी एटीएम नोटबंदी की घोषणा के बाद से अब तक बंद चल रहे हैं।

सिर्फ एसबीआई ने जरूर कुछ दिनों तक लोगों को सेवाएं दीं, मगर अब वो भी बंद हैं। बिलसंडा की स्टेट बैंक, पंजाब नेशनल बैंक और बैंक आफ बड़ौदा में भी कैश का संकट दिखा। हजार से दो हजार रूपए से ज्यादा ग्राहकों को नहीं दिए जा रहे। बड़ौदा बैंक ने तो बाकायदा गेट पर नोटिस बोर्ड ही चस्पा कर दिया कि दो हजार से ज्यादा रूपए नहीं मिल सकते। लाइन में लगे पहले पचास लोगों को ही पेमेंट दिया जाएगा। पंजाब सिंध बैंक की ईटगांव, करेली और बमरोली शाखा के बाहर भी ग्राहकों की भीड़ जमा रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:all atm in bilsanda off an uproar in the Manger