फोटो गैलरी

Hindi Newsशाहजहांपुर में वीडीओ के मकान से लाखों की चोरी

शाहजहांपुर में वीडीओ के मकान से लाखों की चोरी

कलान में चोरों ने बुधवार रात जीआईसी के पीछे बने पूर्व ग्राम विकास अधिकारी सहित दो मकानों में चोरी की। सोने-चांदी के जेवर व नकदी सहित लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ किया। गुरुवार सुबह जानकारी होने पर...

शाहजहांपुर में वीडीओ के मकान से लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कलान में चोरों ने बुधवार रात जीआईसी के पीछे बने पूर्व ग्राम विकास अधिकारी सहित दो मकानों में चोरी की। सोने-चांदी के जेवर व नकदी सहित लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ किया। गुरुवार सुबह जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

क्षेत्र में जीआईसी के पीछे पूर्व ग्राम विकास अधिकारी खुशीराम का मकान है। बुधवार की रात खुशीराम, उनकी पत्नी रेशमा व उनके बच्चे कमरे में सो रहे थे। रात किसी समय चोर उनके घर में घुसे। पास के कमरे का ताला तोड़ा, फिर अलमारी में रखी तीन हजार रुपये की नकदी, सोने की अंगूठी, मंगलसूत्र, सोने की जंजीर, चांदी की पायल, पीतल के बर्तन चोरी किए। गुरुवार सुबह सवा चार बजे खुशीराम की पत्नी रेशमा झाड़ू लगाने के लिए उठी, तो कमरे का ताला टूटा पड़ा देख उनके होश उड़ गए। वह तुरंत कमरे में गई, तो देखा कि सोने-चांदी की ज्वैलरी व नकदी गायब थी। वहीं, रोने की आवाज सुनकर खुशीराम जाग गए। सुबह छह बजे पता चला कि चोरों ने खुशीराम के पड़ोसी जितेंद्र बाल्मीकि का घर भी खंगाला। चोरों ने जितेंद्र के घर से नकदी व ज्वैलरी सहित करीब अस्सी हजार रुपये का माल चोरी किया। वहीं, ग्रमीणों में क्षेत्र में हो रही चोरियों को लेकर काफी आक्रोश है। ग्रामीणों ने इन घटनाओं को लेकर नाराजगी जताई। अभी पिछली साल मोहल्ले के ही राजेश कारीगर के घर लाखों की चोरी हुई थी, जिसमे अभी तक खुलासा नहीं हो पाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें