फोटो गैलरी

Hindi Newsउपभोक्ताओं के लिए बिजली विभाग ले आया ये स्कीम

उपभोक्ताओं के लिए बिजली विभाग ले आया ये स्कीम

बिजली विभाग अपने उपभोक्ताओ को सस्ते पंखे और एलईडी देने जा रहा है। खास बात यह है कि इनपर 3 साल की गारंटी भी होगी। इसकी बिक्री 14 अप्रैल से शुरू हो रही है।लेसा क्षेत्रों में एलईडी बल्ब की बिक्री इस समय...

उपभोक्ताओं के लिए बिजली विभाग ले आया ये स्कीम
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Apr 2017 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बिजली विभाग अपने उपभोक्ताओ को सस्ते पंखे और एलईडी देने जा रहा है। खास बात यह है कि इनपर 3 साल की गारंटी भी होगी। इसकी बिक्री 14 अप्रैल से शुरू हो रही है।

लेसा क्षेत्रों में एलईडी बल्ब की बिक्री इस समय बंद है। खराब बल्बों को ही बदला जा रहा है। 14 अप्रैल से शहर के 5 कैंपों से एनर्जी सेवर पंखों, एलईडी ट्यूबलाइट और बल्ब की बिक्री शुरू हो जाएगी। इसके लिए ईनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड से स्टाक मंगा लिया गया है। लखनऊ से स्टाक आने के बाद 14 अप्रैल से इसकी बिक्री शुरू हो जाएगी। चीफ इंजीनियर राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सर्किट हाउस स्थित उनके कार्यालय के साथ ही रामपुर गार्डेन में अधिशासी अभियंता विद्युत नगरीय वितरण खंड दो, चौपुला चौराहा पर कलेक्शन सेंटर, राजेंद्रनगर सब स्टेशन और हरुनगला स्थित विद्युत नगरीय वितरण खंड चतुर्थ के कार्यालय में कैंप बनाया गया है। इन पर तीन साल की गारंटी भी दी जा रही है।

--

यह है कीमत

नौ वाट एलईडी - 60 रुपये

20 वाट ट्यूबलाइट - 230 रुपये

50 वाट एनर्जी सेवर पंखा - 1150 रुपये

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें