फोटो गैलरी

Hindi Newsथिएटर में सप्ताह भर खूब धमाल मचाया मुंबई-दिल्ली के कलाकारों ने

थिएटर में सप्ताह भर खूब धमाल मचाया मुंबई-दिल्ली के कलाकारों ने

बरेली में 26 जनवरी से एक सप्ताह तक मुम्बई-दिल्ली के थिएटर कलाकारों ने खूब धूम मचाई। गुरुवार को भारी मन से बरेली वालों ने उन्हें विदा किया। दयादृष्टि रंगविनायक रंगमंडल की ओर से विंडरमेयर ऑडिटोरियम में...

थिएटर में सप्ताह भर खूब धमाल मचाया मुंबई-दिल्ली के कलाकारों ने
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 02 Feb 2017 11:52 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली में 26 जनवरी से एक सप्ताह तक मुम्बई-दिल्ली के थिएटर कलाकारों ने खूब धूम मचाई। गुरुवार को भारी मन से बरेली वालों ने उन्हें विदा किया।

दयादृष्टि रंगविनायक रंगमंडल की ओर से विंडरमेयर ऑडिटोरियम में 11वां थिएटर फेस्टिवल हुआ था। जिसमें दिल्ली, मुंबई समेत तमाम राज्यों से आए कलाकारों ने अपनी बेहतरीन अभिनय प्रतिभा का प्रदर्शन किया। अब तक पृथ्वी थिएटर की कर्ताधर्ता और बॉलीवुड सुपरस्टार शशि कपूर की बेटी संजना कपूर, मशहूर लेखिका मृदुला गर्ग, थिएटर डायरेक्टर अश्वत भट्ट से लेकर तमाम बड़े-बड़े कलाकार महोत्सव के साक्षी बने। पूरा कार्यक्रम मशहूर लेखिका इस्मत चुगताई के लेखन और उनके जीवन पर आधारित रहा। सबसे खास बात रही कि नाटक के मंचन से पहले इस्मत आपा की कहानियों, संस्मरणों और उनके लेखन से लेकर जीवन से जुड़ी तमाम बातों पर किस्सागोई का कार्यक्रम हुआ। फेस्टिवल का समापन बुधवार को हुआ। गुरुवार को फिर से आने का वादा करके भारी मन से कलाकार विदा हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें