फोटो गैलरी

Hindi Newsपॉश कालोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

पॉश कालोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

इज्जतनगर पुलिस ने पॉश कालोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दिया। शनिवार की रात परवाना नगर में दबिश देकर पुलिस ने कालगर्ल समेत चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया जबकि संचालक भाग निकला। मौके से...

पॉश कालोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 07 May 2017 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

इज्जतनगर पुलिस ने पॉश कालोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दिया। शनिवार की रात परवाना नगर में दबिश देकर पुलिस ने कालगर्ल समेत चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया जबकि संचालक भाग निकला। मौके से शराब, बीयर की बोतलें, कंडोम और शक्तिवर्धक दवाएं बरामद हुई हैं।

सीओ तीन इंदुप्रभा शनिवार की रात पुलिस टीम के साथ गश्त पर थीं। इसी बीच सूचना मिली कि परवाना नगर में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है। सीओ के साथ इंस्पेक्टर गीतेश कपिल पुलिस टीम के साथ परवाना नगर पहुंचे। वहां लोहे का गेट लगा दो मंजिला मकान को पुलिस ने घेर लिया। महिला सिपाहियों के साथ पुलिस अंदर घुसी तो कमरे में तीन युवक बैठे थे। पुलिस को देखते ही तीनों घबराकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर उनको दबोच लिया। दूसरे कमरे में एक युवक को कालगर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में वहां से पांच हजार रुपये, मोबाइल और कंडोम के पैकेट, शक्तिवर्धक दवाएं बरामद हुईं। मौके पर पकड़े गए लोगों में पीलीभीत के बीसलपुर का अंकुर, परवाना नगर का रहने वाला अजय कुमार गुप्ता, बड़ी बिहार का रहने वाला कल्लू और शीशगढ़ निवासी मीराज अहमद शामिल हैं। सेक्स रैकेट का सरगना बुद्धसेन सागर मौके से भाग निकला। गिरफ्तार कालगर्ल कोलकाता की रहने वाली है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें