फोटो गैलरी

Hindi Newsगुरुओं ने ली वोट डालने की शपथ, आप कब लेंगे

गुरुओं ने ली वोट डालने की शपथ, आप कब लेंगे

मतदातन के प्रति लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी रविवार को शिक्षकों ने भी ओढ़ ली। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शिक्षक, प्रधानाचार्य व पूर्व प्रधानाचार्या स्काउट भवन में एकत्रित हुए। यहां सभी ने इस...

गुरुओं ने ली वोट डालने की शपथ, आप कब लेंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Jan 2017 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मतदातन के प्रति लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी रविवार को शिक्षकों ने भी ओढ़ ली। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शिक्षक, प्रधानाचार्य व पूर्व प्रधानाचार्या स्काउट भवन में एकत्रित हुए। यहां सभी ने इस चुनाव में मतदान करने व लोगों को इसके लिए प्रेरित करने की शपथ ली।

मतदाता जागरूकता की शपथ लेने से पहले स्काउट भवन में स्काउट और गाइड, प्रधानाचार्य परिषद व रिटायर हो चुके प्रधानाचार्यों की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता करुणाशंकर शुक्ल व धनपाल शर्मा ने संयुक्त रूप से की। बैठक में स्काउट गाइड के जिला सचिव सतेन्द्र मोहन शर्मा ने मतदाता जागरूकता अभियान में स्काउट व गाइड की भूमिका के बारे में बताया। इस मौके पर करुणा शंकर शुक्ल ने वर्ष 2015 के राज्य पुरस्कार प्राप्त कंचन सिंह, त्रिवेधी लोधी का प्रमाण पत्र सौंपे। बैठक में डा. राजेन्द्र प्रसाद द्विवेदी, रमाकांत शर्मा, सतेन्द्र मोहन शर्मा, तोताराम गंगवार सहित सभी शिक्षकों व प्रधानाचार्यों ने मतदाता जागरूकता अभियान में सक्रिय भागीदारी निभाने की शपथ ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें