फोटो गैलरी

Hindi Newsरिठौरा में इलेक्ट्रानिक शॉप से लाखों की नकदी चोरी

रिठौरा में इलेक्ट्रानिक शॉप से लाखों की नकदी चोरी

चोरों ने बुधवार रात कस्बे की दो बैंकों के सामने स्थित इलेक्ट्रानिक की दुकान का शटर तोड़कर लाखों की नकदी सहित सामान चोरी कर लिया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पीड़ित ने घटना की...

रिठौरा में इलेक्ट्रानिक शॉप से लाखों की नकदी चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

चोरों ने बुधवार रात कस्बे की दो बैंकों के सामने स्थित इलेक्ट्रानिक की दुकान का शटर तोड़कर लाखों की नकदी सहित सामान चोरी कर लिया। चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पीड़ित ने घटना की तहरीर थाना हाफिजगंज पुलिस को दी है।

कस्बे के शेर मोहम्मद भोजीपुरा रोड पर मेव ट्रेडर्स के नाम से इलेक्ट्रानिक की दुकान चलाते हैं। उनकी दुकान के ठीक सामने बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक व यूनियन बैंक की शाखा है। बुधवार रात करीब सवा दो बजे चार चोरों ने उनकी दुकान का शटर तोड़ लिया। दो चोर बाहर रखवाली करते रहे और दो चोर दुकान के अन्दर घुस गये। केवल पन्द्रह मिनट में चोर उनके काउंटर की दराजें व अलमारी तोड़कर एक लाख पैतीस हजार रुपए की नकदी चुरा कर फरार हो गये।

शेर मोहम्मद ने बताया कि बड़े बक्से आदि उनकी दुकान के बाहर जंजीरों से बंधे रखे रहते हैं। इस कारण वे प्रतिदिन रात में एक-दो चक्कर दुकान की तरफ लगाते हैं। बुधवार रात्रि भी वे करीब तीन बजे दुकान की तरफ पहुंचे तो दुकान का शटर खुला पड़ा था। अन्दर जाकर देखा तो अलमारी और दराजें टूटी पड़ी थी और वहां से लगभग एक लाख पैतीस हजार का कैश गायब था। उन्होंने रात्रि में ही घटना की जानकारी डायल 100 पुलिस को दी। इस पर डायल 100 पुलिस व रिठौरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों की तलाश में कांबिंग की। हालाकि चोर पुलिस के हाथ नही आये। वहीं चोरों की करतूतें उनकी दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें