फोटो गैलरी

Hindi Newsफीस बढ़ने पर अभिभावकों ने किया हंगामा

फीस बढ़ने पर अभिभावकों ने किया हंगामा

मिनी बाईपास पर स्थित एक स्कूल में गुरुवार सुबह अभिभावकों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर भारी फीस वृद्धि का आरोप लगाया। हंगामा करने पहुंचे अभिभावकों की स्कूल स्टाफ के साथ तीखी भिड़ंत...

फीस बढ़ने पर अभिभावकों ने किया हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Apr 2017 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

मिनी बाईपास पर स्थित एक स्कूल में गुरुवार सुबह अभिभावकों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर भारी फीस वृद्धि का आरोप लगाया। हंगामा करने पहुंचे अभिभावकों की स्कूल स्टाफ के साथ तीखी भिड़ंत हुई।

अभिभावकों के समर्थन में पहुंचे अभिभावक संघ के अध्यक्ष अंकुर सक्सेना ने बताया कि स्कूल ने अचानक ही एक्टिविटी फीस के नाम पर 1100 रुपये क्वार्टरली लेने शुरू कर दिए। पिछले वर्ष किसी भी छात्र को कंप्यूटर एजुकेशन नहीं दी गई। उसके बाद भी प्रति महीना 150 रुपये कंप्यूटर के नाम पर लिए गए। ई-लर्निंग के नाम पर भी 150 रुपये लिए जा रहे हैं। हंगामे के कारण तमाम बच्चों को गेट पर ही रुकना पड़ा। गुस्साए अभिभावकों ने स्टाफ को भी गेट पर रोक दिया।

आरोप है कि अभिवावक जब अपनी बात कहने आए तो स्कूल की एक शिक्षिका ने उनको गंवार बोल दिया। इससे हंगामा और बढ़ गया। अभिभावकों ने शिक्षिका पर माफी मांगने का दबाव बनाया। कहा कि अगर स्कूल का उच्च प्रबंधन बातचीत करने नहीं आया तो स्कूल में तालाबंदी कर दी जाएगी। हंगामा बढ़ा तो पुलिस भी पहुंच गई। आखिर स्कूल चेयरमैन के आने पर अभिभावक बातचीत को राजी हुए। बातचीत में दो दिन में मामला सुलझाने पर रजामंदी बन गई। स्कूल प्रशासक ने बताया कि फीस में साधारण वृद्धि हुई है। इस मुद्दे पर अभिभावकों से बातचीत भी चल रही थी, मगर कुछ अभिभावकों ने जबरदस्ती हंगामा कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें