फोटो गैलरी

Hindi Newsशादी हाल में दूल्हे की मां का रुपये-जेवर भरा बैग चोरी

शादी हाल में दूल्हे की मां का रुपये-जेवर भरा बैग चोरी

सिविल लाइंस स्थित शादी हॉल में शनिवार देर रात दूल्हे की मां का बैग चोरी हो गया। उसमें करीब 1.5 लाख रुपये और जेवर रखे थे। घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन बैग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर...

शादी हाल में दूल्हे की मां का रुपये-जेवर भरा बैग चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 22 Jan 2017 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस स्थित शादी हॉल में शनिवार देर रात दूल्हे की मां का बैग चोरी हो गया। उसमें करीब 1.5 लाख रुपये और जेवर रखे थे। घरवालों ने काफी खोजबीन की लेकिन बैग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर यूपी 100 की गाड़ी पहुंची। कोतवाली में तहरीर दे दी गई है। पुलिस शादी हॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

किला के मलूकपुर में रहने वाले सरफराज अहमद खां के भाई वकार का शनिवार को निकाह हो रहा था। समारोह सिविल लाइंस स्थित एक शादी हॉल में आयोजित था। शादी के दौरान काफी भीड़ थी। वकार की मां ने अपना बैग एक कमरे में रख दिया और मेहमानों से बातचीत करने लगीं। जब तक वह वापस आतीं किसी ने उनका बैग पार कर दिया था। कमरे में बैग नहीं मिला तो उन्होंने घरवालों को बताया। बैग में करीब 1.5 लाख कैश और काफी जेवर रखे थे। इस पर घरवालों ने शादी हॉल का चप्पा-चप्पा छान मारा, कई संदिग्ध युवकों की भी तलाशी ली गई लेकिन बैग नहीं मिला। सूचना पर यूपी 100 की गाड़ी मौके पर पहुंची। वहां खाना बनाने वाले, सजावट का काम करने वालों से पुलिस ने काफी देर तक पूछताछ की। शादी हॉल में सीसीटीवी लगा है। पुलिस ने उसकी भी फुटेज देखी। जांच में तीन संदिग्ध दिखे, जिसमें 13-14 साल का एक लड़का भी है। पुलिस जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें