फोटो गैलरी

Hindi Newsदो सगे भाईयों के घर से लाखों का माल ले उड़े चोर

दो सगे भाईयों के घर से लाखों का माल ले उड़े चोर

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव में देर रात की घटना

दो सगे भाईयों के घर से लाखों का माल ले उड़े चोर
Sat, 27 May 2017 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

देर रात एक गांव में दो सगे भाईयों के घरों को निशाना बनाया। दोनों ने नकदी सहित लाखों का माल पार कर ले गए। सुबह जब परिजन मौके पर पहुंच तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। इधर पीड़ितों के मुताबिक दोनों घरों से नकदी सहित करीब 13 लाख की चोरी हुई।

चोरों ने तीसरे घर में भी चोरी का प्रयास किया। घटना बरखेड़ा थाना क्षेत्र केशवपुर गांव की है। गांव निवासी भरतवीर पुत्र लीलाधर खेत के साथ-साथ एक अस्पताल में नर्सिंग का काम करते है। रात करीब 10 बजे वह घर पहुंचे और खाना खाने के बाद सो गए। सुबह चार बजे उनकी पत्नी उठी तो देखा घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है।

पीड़ित ने बताया कि अलमारी में रखे 3.75 हजार रुपए व करीब पांच लाख रुपए के जेवरात सहित अन्य सामान चोर ले गए। पीड़ित ने बताया कि चोर उनके घर जीने के पास लगी खिड़की तोड़कर अंदर घुसे होंगे। भरतवीर ने बताया कि चोरों ने उसके सगे भाई रमेशचंद्र के घर में चोरी हुई है।

उसके भाई के घर से चोरों ने करीब 50 हजार की नकदी और चार लाख के जेतराज सहित अन्य सामान चोरी हुए है। चोरों ने गांव के सुरेश के घर में भी चोरी करने का प्रयास किया। इधर चोरी घटना से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें