फोटो गैलरी

Hindi Newsपिटाई के दौरान पेट में मरा बच्चा, चार पर मुकदमा

पिटाई के दौरान पेट में मरा बच्चा, चार पर मुकदमा

दहेज के लिए पीटी गई गर्भवती महिला ने प्रसव के दौरान मृत बच्चे को जन्म दिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने महिला के पिता की तहरीर पर पति सहित चार के खिलाफ...

पिटाई के दौरान पेट में मरा बच्चा, चार पर मुकदमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 05 May 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज के लिए पीटी गई गर्भवती महिला ने प्रसव के दौरान मृत बच्चे को जन्म दिया। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज कराया जा रहा है। पुलिस ने महिला के पिता की तहरीर पर पति सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।नगर से सटे गांव खमरिया पट्टी के रहने वाले हरिरामदास ने बेटी गुड्डी की शादी एक बर्ष पहले पुवायां थाना क्षेत्र के गांव रायपुर के रामनिवास के साथ की थी।

ग्रामीण ने बताया कि हैसियत के अनुसार दान दहेजया लेकिन ससुराल खुश नहीं हुए। आए दिन उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। 25 अप्रैल को हरिरामदास अपनी पत्नी के साथ बेटी की ससुराल पहुंचा तो दामाद ने उसकी पत्नी को भी बेरहमी से पीटा। ग्रामीण के विरोध करने पर उसके हाथ में दरांती मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान पति ने भी उसकी गर्भवती बेटी को भी पीटा।

ग्रामीण ने पुलिस की डायल सौ पर सूचना दी जिसपर वह बमुश्किल थाने आया। पिटाई से गुड्डी के भी पेट में चोटे आईं। प्रसव के दौरान उसने मृत बच्चे को जन्म दिया। इससे और उसकी हालत बिगड़ गई। हरिरामदास की तहरीर पर पुलिस ने पति रामनिवास, बाबूराम, रामकमल और सोमवती के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें