फोटो गैलरी

Hindi Newsनशे में धुत निलंबित सिपाही ने की हर्ष फायरिंग

नशे में धुत निलंबित सिपाही ने की हर्ष फायरिंग

शनिवार को एक मैरिज हाल में निलंबित सिपाही ने हर्ष फायरिंग की। इससे भरी बारात में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची डायल 100 ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। पूरनपुर पीलभीत हाइवे पर स्थित एक मैरिज हाल...

नशे में धुत निलंबित सिपाही ने की हर्ष फायरिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 11 Feb 2017 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को एक मैरिज हाल में निलंबित सिपाही ने हर्ष फायरिंग की। इससे भरी बारात में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची डायल 100 ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया।

पूरनपुर पीलभीत हाइवे पर स्थित एक मैरिज हाल में शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। बारात में सभी खाने पीने के साथ डीजे पर डांस भी किया जा रहा था। अचानक वहां एक निलंबित सिपाही शराब के नशे में धुत होकर पहुंच गया। उसने मैरिज हाल में घुसते ही अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज से वहां अफरा तफरी मच गई। कुछ लोगों ने सिपाही को फायरिंग करने से रोका लेकिन उसने एक साथ कई राउंड फायर कर दिए जिससे वह बाल बाल बच गए। आनन फानन में डायल 100 को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची डायल 100 की पुलिस ने उसे रिवाल्वर सहित गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पुलिस ने सिपाही को हिरासत में ले लिया है। सिपाही डायल 100 में नियुक्ति था जिसे अवैध खनन मामले में निलंबित किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें