फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क दुर्घटना में जिला जेल के सिपाही की मौत

सड़क दुर्घटना में जिला जेल के सिपाही की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से जिला जेल एक बंदीरक्षक की मौत हो गई। सुबह हाइवे पर बंदीरक्षक का शव मिला, जिसका सिर क्षतविक्षत था। बंदीरक्षक की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। जिला बदायूं थाना बिसौली के गांव...

सड़क दुर्घटना में जिला जेल के सिपाही की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

अज्ञात वाहन की टक्कर से जिला जेल एक बंदीरक्षक की मौत हो गई। सुबह हाइवे पर बंदीरक्षक का शव मिला, जिसका सिर क्षतविक्षत था। बंदीरक्षक की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया।

जिला बदायूं थाना बिसौली के गांव लक्ष्मीपुर निवासी आशोक बाबू पुत्र महेंद्र पाल सिंह का शव बुधवार सुबह टनकपुर हाइवे पर मोमिनगंज के पास लहूलुहान अवस्था में मिला। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। बंदीरक्षक का सिर बुरी कुचला हुआ था और शरीर भी लहुलुहान था। उधर घटना की सूचना मृतक परिजनों को दी गई तो वह भी मौके पर पहुंचे। परिजनों ने बताया कि वह बीमारी के चलते काफी दिनों से मेडिकल अवकाश पर थे। वह पेट के अल्सर से ग्रसित थे, जिसका इलाज बरेली के जिला अस्पताल में चल रहा था। अभी दो दिन पहले ही वह अपनी डयूटी के लिए निकले थे। परिजनों ने बताया कि उनका पुश्तैनी मकान बदांयू में है, जबकि बच्चों की पढ़ाई के लिए वह बरेली के मोहल्ला चंदवाणीनगर में शिफ्ट हुए थे। जेल अधीक्षक अनूप सिंह ने बताया कि अशोक बाबू 27 अगस्त 2014 से यहां तैनात थे। वह जेल परिसर की कालोनी में रहते थे। तीन दिसंबर 2016 से यह अनुपस्थित चल रहे थे। कई बार उनके घर नोटिस भेजा गया, लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला। उधर पजिरनों का कहना है कि उनके घर किसी प्रकार की नोटिस नहीं पहुंची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें