फोटो गैलरी

Hindi Newsरोड नहीं तो वोट नहीं का नारा, प्रदर्शन किया

रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा, प्रदर्शन किया

गांव नारायणपुर गंगा के वाशिंदों ने चुनाव बहिष्कार का मन बना लिया है। रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा देते हुए ग्रामीणों ने शनिवार को प्रदर्शन किया। साफ कहा कि नारायणपुर से अजमतपुर तक चार किलोमीटर रोड...

रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा, प्रदर्शन किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Feb 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

गांव नारायणपुर गंगा के वाशिंदों ने चुनाव बहिष्कार का मन बना लिया है। रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा देते हुए ग्रामीणों ने शनिवार को प्रदर्शन किया। साफ कहा कि नारायणपुर से अजमतपुर तक चार किलोमीटर रोड बनवाया जाए।

शनिवार को ग्रामीणों ने बैठक की। ग्रामीणों ने कहा कि लंबे समय से की जा रही अजमतपुर संपर्क मार्ग की मांग को लेकर किसी नेता ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब गांव वाले एकजुट हो गए, वह किसी कीमत पर वोट नहीं डालेंगे। ग्रामीणों ने कहा कि यदि उनके गांव को अजमतपुर तक के रोड से नहीं जोड़ा गया तो वह इस बार विधानसभा चुनाव में वोट नहीं देंगे। ग्रामीणों के अनुसार, यह सड़क चरखी देवरी, सिंगापुर, बैठा, जमालपुर, बाजपुर आदि गावों के ग्रामीणों को मुख्य सड़क से जोड़ने में कारगर साबित होगी। प्रदर्शन करने वालों में बादशाह, ओमपाल, गुबरेलाल, ओमकार, श्यामाचरण, रामकिशोर, रमाकांत, संतोष, राजाराम, मुरारी, राजीव, नेवा, अनिल, सोनू, कन्हैया, आशीष आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें