फोटो गैलरी

Hindi News470 एटीएम में से 450 कंगाल

470 एटीएम में से 450 कंगाल

शहर के ‘कंगाल एटीएम ने रविवार को भी जनता को खूब रुलाया। जिले के 470 एटीएम में से सिर्फ 20 ही चले। ऐसे में छुट्टी में आउटिंग की योजना बनाए लोगों का पूरा दिन एटीएम के बाहर ही बीत गया। कैश निकालने...

470 एटीएम में से 450 कंगाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 07:43 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के ‘कंगाल एटीएम ने रविवार को भी जनता को खूब रुलाया। जिले के 470 एटीएम में से सिर्फ 20 ही चले। ऐसे में छुट्टी में आउटिंग की योजना बनाए लोगों का पूरा दिन एटीएम के बाहर ही बीत गया। कैश निकालने को लेकर लोग काफी परेशान रहे।

बैंकों में छुट्टी के चलते रविवार को कैश का सारा दारोमदार एटीएम पर ही था। मगर एटीएम ने भी बैंकों के साथ छुट्टी कर ली। पांच-सात किमी घूमने के बाद लोगों को एक-दो एटीएम खुले मिले। खुशलोक अस्पताल से लेकर डोहरा मोड़ तक पांच किमी की दूरी में 10 में से सिर्फ एक आईसीआईसीआई का एटीएम ही खुला मिला। इस रूट में स्टेडियम रोड पर एसबीआई, पीएनबी, एचडीएफसी, संजय नगर के बीओबी, पीएनबी और केनरा बैंक, एसबीआई महानगर, बीओबी सुरेश शर्मा नगर और ओबीसी डेन्टल कॉलेज के एटीएम बंद मिले। किशोर बाजार में एसबीआई, बीओबी और पीएनबी के एटीएम बंद थे। चौपला पर एक्सिस बैंक के एटीएम पर नो कैश का बोर्ड लटका था। लगातार चल रहा बीओबी पुलिस लाइन का एटीएम भी रविवार को दम तोड़ गया। रामपुर गार्डेन में यूनियन बैंक और एसबीआई का एटीएम भी खाली पड़ा था। कालीबाड़ी में एचडीएफसी के एटीएम में भी कैश नहीं था। डीएम ऑफिस के सामने एचडीएफसी और एसबीआई की इन टच एटीएम में सबसे ज्यादा भीड़ थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें