फोटो गैलरी

Hindi Newsनए प्रेमिका मिली तो तोड़ दिया 4 साल पुराना लिव-इन-रिलेशन

नए प्रेमिका मिली तो तोड़ दिया 4 साल पुराना लिव-इन-रिलेशन

4 साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहने के बाद प्रेमी अब शादी करने से मुकर गया है। वह अब दूसरी युवती से शादी करना चाहता है। विरोध करने पर उसने महिला को मारपीटकर घर से निकाल दिया। महिला ने किला थाने में आरोपी...

नए प्रेमिका मिली तो तोड़ दिया 4 साल पुराना लिव-इन-रिलेशन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 09:33 PM
ऐप पर पढ़ें

4 साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहने के बाद प्रेमी अब शादी करने से मुकर गया है। वह अब दूसरी युवती से शादी करना चाहता है। विरोध करने पर उसने महिला को मारपीटकर घर से निकाल दिया। महिला ने किला थाने में आरोपी प्रेमी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

शीशगढ़ की रहने वाली महिला की शादी आठ साल पहले रिक्शाचालक के साथ हुई थी। दोनों सेटेलाइट के पास किराये पर रहते थे। वहीं पड़ोस में एक आटो चालक भी रहता था। महिला की आटो चालक से दोस्ती हो गई और करीब 4 साल पहले उसने पति को छोड़ दिया। प्रेमी के साथ वह रुद्रपुर चली गई। प्रेमी ने उसे शादी करने का झांसा दिया था।

पांच माह पहले ही प्रेमी उसे लेकर किला आया और किराये पर रहने लगा। महिला का आरोप है कि अब प्रेमी दूसरी युवती के चक्कर में पड़ गया है। वह युवती से शादी करने की तैयारी में है। जब महिला को भनक लगी तो उसने प्रेमी का विरोध किया। महिला ने किला थाने में तहरीर देकर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें