फोटो गैलरी

Hindi Newsभाजपा में नहीं बुझ पा रही बगावत की चिंगारी

भाजपा में नहीं बुझ पा रही बगावत की चिंगारी

आस्ट्रेलिया में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक ने पीड़ित के साढ़े तीन लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ित ने जब रुपये वापस मांगे तो आरोपी टालमटोल करने लगा। पीड़ित ने सीओ सिटी को न्याय की गुहार लगाई। सुनगढ़ी थाना...

भाजपा में नहीं बुझ पा रही बगावत की चिंगारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 18 Jan 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आस्ट्रेलिया में नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक ने पीड़ित के साढ़े तीन लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ित ने जब रुपये वापस मांगे तो आरोपी टालमटोल करने लगा। पीड़ित ने सीओ सिटी को न्याय की गुहार लगाई।

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव ऐठपुर निवासी शाहिद ने सीओ सिटी अनुराग दर्शन से उत्तराखंडा सितारंगज के युवक के खिलाफ शिकायत की। शाहिद ने बताया कि करीब एक साल पहले उत्तराखंड के सितांरगज क्षेत्र का एक युवक ने बेटे दानिश को आस्ट्रेलिया में नौकरी दिलाने की बात कही थी। वह भी उसके झांसे में बेटे को आस्ट्रेलिया भेजने को तैयार हो गया था। पहले उसने वीजा बनवाने के नाम पर तीन किस्तों में करीब 3.60 लाख रुपये दे दिए। पीड़ित ने बताया कि काफी दिन तक उसके बेटे को न तो वीजा मिला और न ही नौकरी की कोई बात आगे बढ़ाई। इस पर पीड़ित ने आरोपी से बात की तो वह टालमटोल करने लगा। पीड़ित अपने आप को ठगा महसूस किया। उधर युवक ने रुपये लेने की बात से इंकार किया है। सीओ सिटी अनुराग दर्शन ने बताया कि पीड़ित आरोपी युवक से बात की थी। जिसे पूछताछ के लिए लगाया गया है। युवक से बात करने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें