फोटो गैलरी

Hindi News...और जब 11वीं पास जैकी बन गए डॉक्टर

...और जब 11वीं पास जैकी बन गए डॉक्टर

बेटे टाइगर श्राफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के शहर में पहुंचे जाने-माने अभिनेता जैकी श्राफ पूरे रंग में दिखाई दिए। इन्वर्टिस विवि के दीक्षांत समारोह में जैकी श्राफ को जब डाक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान...

...और जब 11वीं पास जैकी बन गए डॉक्टर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बेटे टाइगर श्राफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के शहर में पहुंचे जाने-माने अभिनेता जैकी श्राफ पूरे रंग में दिखाई दिए। इन्वर्टिस विवि के दीक्षांत समारोह में जैकी श्राफ को जब डाक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान की गई तो वह जमकर मुस्कुराए और बोले, बीडू कमाल हो गया, बरेलीवालों ने 11वीं पास को डॉक्टर बना डाला।

समारोह में जैकी श्राफ ने अपने जीवन के खट़्टे मीठे अनुभव छात्र छात्राओं के साथ साझा किए। कहा, जिंदगी में व्यस्त और मस्त रहना चाहिए। जो काम कीजिए पूरे दिल से कीजिए, जिस दिन आप अपने आपसे और अपने काम से पूरी शिद्दत से प्यार करेंगे उस दिन यह दुनिया आपको सलाम करेगी। केंद्रीय मानव राज्य संसाधन मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय, अभिनेत्री अरुणा ईरानी, क्रिकेटर चेतन शर्मा और आरपी सिंह ने भी छात्र छात्राओं को कुछ नया करने और सोचने की सलाह दी। इसके बाद जब डिग्रियां बांटी गई तो सभागार तालियों की गाड़ियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

बरेली के युवाओं को जैकी की सीख

-हमेशा अपने माता-पिता का सम्मान करो।

-दूसरे को प्यार दोगे तो बदले में प्यार ही मिलेगा।

-हमेशा मिलजुकल करो, संगठन में ही एकता होती है।

-पर्यावरण की रक्षा करो, पर्यावरण सुरक्षित तो हम सब सुरक्षित

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें