फोटो गैलरी

Hindi Newsग्रामीणों ने लूटपाट के विरोध में बौंसी थाने का किया घेराव

ग्रामीणों ने लूटपाट के विरोध में बौंसी थाने का किया घेराव

बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबजार स्थित चंदवयगढ़ के समीप हथियार के बल पर दो आदिवासी युवकों से तीस हजार नकद एवं 15 हजार रुपए के जेवर अपराधियों ने लूट लिया। घटना रविवार देर शाम की है। घटना के बाद थाना को...

ग्रामीणों ने लूटपाट के विरोध में बौंसी थाने का किया घेराव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबजार स्थित चंदवयगढ़ के समीप हथियार के बल पर दो आदिवासी युवकों से तीस हजार नकद एवं 15 हजार रुपए के जेवर अपराधियों ने लूट लिया। घटना रविवार देर शाम की है। घटना के बाद थाना को सूचना देने के बाद भी जब रात भर पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची तो सुबह करीब एक दर्जन की संख्या में आदिवासी समाज के लोग थाने पहुंच गए। इन्होंने कारवाई की मांग को लेकर बौंसी थाने का घेराव किया।

इस संबंध में बौंसी थाने में रतनसार निवासी कटकी मरीक ने आवेदन दिया है। इसमें कहा है कि वह अपने भाई अनिल मरीक के साथ अपनी बेटी की शादी के लिए तीस हजार नकद व जेवर लेकर जा रहा था। चंदयवगढ़ मैदान के पास पहले से चार युवक खडे़ थे जो पिस्तौल सटाकर उससे पैसे लुटने लगे। विरोध करने पर पिस्तौल की बट से सिर में मारकर कटकी मरीक को जख्मी कर दिया। पैसे व जेवर लेने के बाद वे सभी शोभा पाथर गांव की तरफ भाग निकले। तत्काल इस घटना की सूचना बौंसी थाना को दी गई लेकिन रातभर पुलिस नहीं आई।

इसके बाद आक्रोशित रतनसार गांव के करीब दो दर्जन ग्रामीण थाने पहुंचकर क्षोभ प्रकट किया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। इसके बाद सअनि भूषण सिंह ने घटनास्थल पर जाकर मामले की तहकीकात की। बताया गया है कि इस घटना में शोभापाथर के शिव मुर्मू को पहचानने का दावा पीड़ित ने किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस हर विंदुओं पर जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें