फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसे में डेरापुर सीओ गनर समेत घायल

सड़क हादसे में डेरापुर सीओ गनर समेत घायल

रूरा-मंगलपुर तिराहे पर दोपहर समय क्षेत्राधिकारी खम्हैला गांव दहेज हत्या के मामले में घटना स्थल पर जा रहे थे। इस दौरान रूरा की तरफ से आ तेज रफ्तार लोडर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे सीओ और...

सड़क हादसे में डेरापुर सीओ गनर समेत घायल
Sat, 27 May 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

रूरा-मंगलपुर तिराहे पर दोपहर समय क्षेत्राधिकारी खम्हैला गांव दहेज हत्या के मामले में घटना स्थल पर जा रहे थे। इस दौरान रूरा की तरफ से आ तेज रफ्तार लोडर ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे सीओ और उनके हमराह सिपाही घायल हो गए। ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से उन्हें बेहोशी की हालत में निकाला गया। सीएचसी में उन्हें भर्ती कराया गया है।

शुक्रवार की दोपहर समय क्षेत्राधिकारी डेरापुर माजिद अब्सार अपने हमराह पुलिस के साथ दहेज हत्या के मामले में जांच को खम्हैला गांव जा रहे थे। उनकी गाड़ी मंगलपुर तिराहे पर आई तो रूरा की तरफ से तेज रफ्तार लोडर ने टक्कर मार दी। इससे क्षेत्राधिकारी की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। लेाडर चालक बगल मे रोड के किनारे खडे़ पेड़ में जा कर लुढ़क गया। घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों व कोतवाल एके सिह हमराह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस के सहयोग से क्षेत्राधिकारी को गाड़ी से बाहर निकालकर सीएचसी डेरापुर भेजा गया। बताया गया कि लोडर पर सुअर लदे थे। लोडर चालक अरविंद व सुअर पशु पालक राम सनेही सुअर लादकर सिरसा गंज जा रहे। सुअर पालक व लोडर चालक को 108 एम्बुलेंस से सीएचसी भेजा गया। क्षतिग्रस्त लोडर व क्षेत्राधिकारी की सरकारी गाड़ी को थाना डेरापुर में पुलिस ने खड़ी करा दी है। सीओ के सीने मे गंभीर चोट लगने से पुलिस कप्तान ने क्षेत्राधिकारी को जिला अस्पताल में इलाज कराने को कहा। हादसे में क्षेत्राधिकारी के गनर शिवेंद्र सिंह के पैर व मुंह मंे काफी चोटें आई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें