फोटो गैलरी

Hindi Newsबकरी निकालने सूखे कुएं में उतरा अधेड़ बेहोश हुआ

बकरी निकालने सूखे कुएं में उतरा अधेड़ बेहोश हुआ

संदलपुर ब्लॉक के मनकापुर गांव मे कुएं मे गिरी बकरी को निकालने के लिए उतरा अधेड़ बेहोश हो गया। सूचना पर पहुंचे दमकल विभाग की गाड़ियों ने कुएं में पानी छिडक कर किसी तरह एक घंटे की कड़ी मशक्कत...

बकरी निकालने सूखे कुएं में उतरा  अधेड़ बेहोश हुआ
Fri, 26 May 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

संदलपुर ब्लॉक के मनकापुर गांव मे कुएं मे गिरी बकरी को निकालने के लिए उतरा अधेड़ बेहोश हो गया। सूचना पर पहुंचे दमकल विभाग की गाड़ियों ने कुएं में पानी छिडक कर किसी तरह एक घंटे की कड़ी मशक्कत से अधेड़ को बाहर निकाला। परिजन उसे हवासपुर अस्पताल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया।

संदलपुर क्षेत्र के मनकापुर गांव निवासी श्रीकृष्ण (50) के घर के पास कुआं था जो अब सूख गया है। शुक्रवार की सुबह उसकी बकरी कुएं मे गिर गई। बकरी को निकालने के लिए वह रस्सी बाध्ंाकर कुएं में उतर गया। परिजनों ने टोकरी के जरिए बकरी बाहर निकाल ली। इसके बाद श्रीकृष्ण वहीं बेहोश हो गया।

परिजनों ने दमकल विभाग को सूचना दी। अग्नि शमन अधिकारी शिव दरस प्रसाद के दिशा निर्देश में दमकल कर्मियों ने कुए में बौछार के जरिए पानी पहुंचाया। इससे उसे होश आ गया। बाद में उसे कुएं से बाहर निकाला गया। परिजन उसे अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें