फोटो गैलरी

Hindi Newsपाली इलाके में युवती का शव घर से बरामद

पाली इलाके में युवती का शव घर से बरामद

पाली थाना इलाके में संदिग्ध हालत में एक युवती की मौत हो गई। शुक्रवार को उसका शव घर से बरामद हुआ। मृतका के पिता के मुताबिक घटना के समय उसकी बेटी घर में अकेली थी और गले में दुपट्टा कसा हुआ था। मामले की...

पाली इलाके में युवती का शव घर से बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पाली थाना इलाके में संदिग्ध हालत में एक युवती की मौत हो गई। शुक्रवार को उसका शव घर से बरामद हुआ। मृतका के पिता के मुताबिक घटना के समय उसकी बेटी घर में अकेली थी और गले में दुपट्टा कसा हुआ था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवती ने आत्महत्या की या फिर उसे मौत के घाट उतारा गया है। यह पुलिस जांच का विषय है, लेकिन लोगों में तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं।

पाली थाना क्षेत्र के बेगराजपुर निवासी रामनरेश राजपूत किसान हैं और गांव में रहकर अपने पैतृक खेत में खेती का कार्य करते हैं। पुलिस को दी तहरीर में रामनरेश ने बताया कि गेहूं की कटाई मड़ाई के लिए वह गुरुवार को खेत पर था। जबकि घर में उसकी 18 वर्षीय पुत्री नीलम अकेली थी। किसान रामनरेश के मुताबिक जब वह दोपहर घर पहुंचा, तो उसने देखा कि नीलम चारपाई पर बेहोश पड़ी थी। साथ ही गले में दुपट्टा भी कसा हुआ था। आनन-फानन में रामनरेश अपनी बेटी को निजी क्लीनिक पर ले गया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। नीलम की मौत से कई सवाल खड़े हो गए हैं। आखिर नीलम को आत्महत्या क्यों करनी पड़ी। रामनरेश के मुताबिक उसका शव चारपाई पर पड़ा था। खुदकशी के मामले में शव अक्सर लटका हुआ होता है। चारपाई पर पड़े. पड़े कोई खुदकशी कैसे कर सकता हैं। पिता रामनरेश की भूमिका भी संदेह के घेरे में दिखाई दे रही है। आखिर उसने पुलिस को सूचित नहीं किया। एक दिन बाद घटना की जानकारी पुलिस को न देने से सवाल खड़े हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार्यवाहक एसओ सत्यवीर सिंह ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक युवती के गले के अलावा और कहीं चोट के निशान नहीं थे। उनके मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद भी सही बात सामने आएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें