फोटो गैलरी

Hindi Newsबांदा में किशोरी से दुष्कर्म

बांदा में किशोरी से दुष्कर्म

खेतों की तरफ गई किशोरी को एक युवक ने दबोच लिया। किशोरी का आरोप है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। शोरशराबा सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपी मौके से फरार हो गए। घर आई किशोरी ने आपबीती...

बांदा में किशोरी से दुष्कर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Mar 2017 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

खेतों की तरफ गई किशोरी को एक युवक ने दबोच लिया। किशोरी का आरोप है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। शोरशराबा सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपी मौके से फरार हो गए। घर आई किशोरी ने आपबीती अपने घरवालों को बताया। घरवाले उसे लेकर कोतवाली आए। मामले की तहरीर दी। पुलिस ने जांच करने का बहाना बनाकर उन्हें टरका दिया। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पीड़ित को साथ लेकर पुलिस अधीक्षक से मिले और कार्रवाई की मांग की।

शहर कोतवाली के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय दलित किशोरी मंगलवार की शाम खेत गई थी। वहां से गुजर रहे गांव के ही एक युवक ने उसे पकड़ लिया। घसीटकर गेहूं के खेत में ले गया। उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण दौड़ पड़े। आरोपी जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया। घर आई किशोरी ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी।

खबर मिलते ही घरवाले आरोपी के घर उलाहना देने गया। वहां पर मौजूद आरोपी के अन्य भाइयों ने घरवालों को गाली-गलौज करके वहां से भगा दिया। पीड़िता अपने पिता के साथ कोतवाली आई और मामले की जानकारी दी। सूचना पाकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बल्देव वर्मा भी मौके पर पहुंच गए। कार्रवाई न होने पीड़िता को साथ लेकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एसपी से मिले और मामले का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें