फोटो गैलरी

Hindi Newsबांदा में डांट के डर से मासूम ने की खुदकुशी

बांदा में डांट के डर से मासूम ने की खुदकुशी

अतर्रा थाना क्षेत्र के खम्हौरा गांव में सोमवार की शाम बच्ची ने छप्पर की धन्नी में साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। काफी देर के बाद कमरे के अंदर पहुंचे भाई ने देखा तो शव फंदे से लटक रहा था। शव देखते...

बांदा में डांट के डर से मासूम ने की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

अतर्रा थाना क्षेत्र के खम्हौरा गांव में सोमवार की शाम बच्ची ने छप्पर की धन्नी में साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। काफी देर के बाद कमरे के अंदर पहुंचे भाई ने देखा तो शव फंदे से लटक रहा था। शव देखते ही वह चीख पड़ा। शोरगुल सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। फंदा काटकर उसे नीचे उतार लिया। पिता का कहना है कि डांट के भय से छात्रा ने यह घटना अंजाम दी है।

खम्हौरा गांव निवासी खुशबू (11) पुत्री हरिकिशन सिंह गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ती थी। सोमवार की शाम वह अपने छोटे भाई कुलदीप (7) और छोटी बहन महक (5) के साथ घर में अकेली थी। उसकी मां लीलावती अपने पति के साथ इलाज कराने अतर्रा चली गई थी। दो बच्चे आपस में खेल रहे थे। इसी दौरान पेन को लेकर खुशबू का कुलदीप से विवाद हो गया। खुशबू ने कुलदीप को पत्थर मार दिया। पत्थर कुलदीप के हाथ में लग गया। इसको लेकर कुलदीप ने पिता से शिकायत की बात कही।

खुशबू को यह डर था कि उसके माता-पिता डांटेंगे। इससे भयभीत होकर खुशबू कमरे के अंदर चली गई। चारपाई का सहारा लेकर छप्पर की धन्नी में मां की साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। काफी देर के बाद कुलदीप कमरे के अंदर बकरी के बच्चे को बांधने गया तो देखा बहन खुशबू फंदे पर लटक रही थी। मौत की खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया। मृतका के पिता का कहना है कि खुशबू दो बहनों में बड़ी थी। पेन को लेकर भाई-बहन के बीच विवाद हो गया। खुशबू ने भाई को पत्थर मार दिया। उसे डर था कि घरवाले उसे पीटेंगे। इसी से परेशान होकर उसने यह घटना अंजाम दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें