फोटो गैलरी

Hindi Newsचिकित्सक की स्मृति में स्वास्थ्य शिविर

चिकित्सक की स्मृति में स्वास्थ्य शिविर

एम्स के चिकित्सक रहे डॉ. सच्चिदानंद यादव की द्वितीय पुण्य तिथि पर गुरुवार को नि: शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान चिकित्सकों की टीम ने सैकड़ों लोगों की जांच कर दवाई दी। खड़सरा (रूपवार)...

चिकित्सक की स्मृति में स्वास्थ्य शिविर
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एम्स के चिकित्सक रहे डॉ. सच्चिदानंद यादव की द्वितीय पुण्य तिथि पर गुरुवार को नि: शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान चिकित्सकों की टीम ने सैकड़ों लोगों की जांच कर दवाई दी।

खड़सरा (रूपवार) गांव में स्थित उनके पैतृक आवास पर गुरुवार को आयोजित पुण्य तिथि कार्यक्रम का ग्राम प्रधान कमलावती देवी ने दीप जलाकर शुभारम्भ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि डॉ. सच्चिदानंद का लोगों के प्रति सेवा भाव हमेशा प्रेरणा देता रहेगा। कहा कि कुछ लोगों के नहीं रहने पर भी उनके द्वारा किये गये कार्य समाज को आईना दिखाने का काम करते हैं। शिविर में पंदह के डॉ. एके मिश्र, डॉ. संतोष मिश्र व अन्य डॉक्टरों ने रोगियों का इलाज किया।

इस दौरान दीपक यादव, प्रेमचंद चौहान, महातम यादव, मुकेश यादव, संदीप यादव ने रक्तदान किया। इस मौके पर सतीश मिश्र, श्यामलाल, राजदेव यादव, लल्लन यादव, विनय कुमार पाठक, योगेंद्र पाठक, गोपाल यादव, पंचदेव यादव, रामजी आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें