फोटो गैलरी

Hindi Newsबलिया : रुपये-मोबाइल छीने, विरोध पर पीटा

बलिया : रुपये-मोबाइल छीने, विरोध पर पीटा

कस्बे के रामलीला मैदान में सोमवार को देर शाम करीब सात बजे कुछ युवकों ने एक युवक के पास से नगदी व कीमती मोबाइल छीन लिया। बाइक भी छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। आवाज...

बलिया : रुपये-मोबाइल छीने, विरोध पर पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 08 Nov 2016 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के रामलीला मैदान में सोमवार को देर शाम करीब सात बजे कुछ युवकों ने एक युवक के पास से नगदी व कीमती मोबाइल छीन लिया। बाइक भी छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। आवाज सुनकर कुछ लोग पहुंचे, तब तक युवक भाग निकले। लोगों की मदद से घायल को रसड़ा सीएचसी ले जाया गया। जहां उसका उपचार कराया गया। खबर पाकर परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गये। डॉक्टरों ने गंभीर चोटें आने पर युवक को सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि नगरा थाना के खैरा निसफी गांव निवासी प्रदीप गिरि गाजीपुर जिले के युसुफपुर-मुहम्मदाबाद अपने रिश्तेदारी में गया था। वहां से बाइक से गांव लौट रहा था। वह रसड़ा पहुंचने पर श्रीनाथ मठ पर दर्शन किया। इसके बाद युवक वहां से रामलीला मैदान की ओर बढ़ा तभी पहले से मौजूद चार-पांच की संख्या में युवकों ने उसकी बाइक को रोक लिया और उसके पास मौजूद समान छीनने लगे। विरोध करने पर हाथपाई होने लगी। इस पर युवकों ने प्रदीप को बुरी तरह पीट दिया और उसकी मोबाइल व रुपये भरे पर्स को छीन लिया। चिल्लाने पर कुछ लोग पहुंचे तो प्रदीप बेहोश पड़ा था। अस्पताल में इलाज के बाद होश आने पर युवक ने घटना की जानकारी लोगों को दी। सूचना पाकर पुलिस भी अस्पताल में पहुंच कर छीनबीन में जुट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें