फोटो गैलरी

Hindi Newsबलिया : बोलेरो की टक्कर से एडीजे के अर्दली की मौत

बलिया : बोलेरो की टक्कर से एडीजे के अर्दली की मौत

छठ पूजा के लिये रसड़ा सामान लाने जा रहे बाइक सवार अधेड़ की रविवार की सुबह करीब 11 बजे बोलेरो की टक्कर से मौत हो गयी। हादसे में मृतक की पोती मामूली रुप से जख्मी हो गयी। हादसे के बाद सड़क पर ब्रेकर...

बलिया : बोलेरो की टक्कर से एडीजे के अर्दली की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 06 Nov 2016 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

छठ पूजा के लिये रसड़ा सामान लाने जा रहे बाइक सवार अधेड़ की रविवार की सुबह करीब 11 बजे बोलेरो की टक्कर से मौत हो गयी। हादसे में मृतक की पोती मामूली रुप से जख्मी हो गयी। हादसे के बाद सड़क पर ब्रेकर निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक रफ्तार को रोके रखा।

रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के नगहर गांव निवासी तथा एडीजे के अर्दली 56 वर्षीय श्यामलाल शर्मा बुधवार की सुबह मोपेड (बाइक) से रसड़ा सामान लेने जा रहे थे। गाड़ी पर उनके साथ 12 वर्षीय पोती प्रीति भी थी। बताया जाता है कि वह गांव से निकलकर जैसे ही रसड़ा-कासिमाबाद रोड पर पहुंचे, बोलेरो ने टक्कर मार दी। श्यामलाल की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि प्रीति दूर जाकर गिर पड़ी, लिहाजा वह मामूली रुप से जख्मी हो गयी। घटना के बाद पहुंचे गंाव के लोगों ने नगहर चट्टी पर रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग को जाम कर दिया। उनकी मांग थी कि आये दिन गांव के पास सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं, लिहाजा ब्रेकर कर निर्माण कराया जाय। जाम लगने के कारण इस मार्ग पर यातायात बाधित हो गया तथा जामस्थल के दोनों तरफ गाड़ियों की लम्बी कतार लग गयी।

जानकारी होने के बाद एसडीएम रसड़ा सुशील लाल श्रीवास्तव, सीओ रसड़ा श्रीराम तथा कोतवाल अनिल चंद्र तिवारी मौके पर पहुंच गये। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों से खुद तत्काल अथवा सरकारी तौर पर दो-तीन बाद ब्रेकर कराने का भरोसा दिया। तब जाकर दो घंटे तक चला जामा समाप्त हो सका।

इनसेट

पुत्र के रोकने पर भी निकल गये थे श्यामलाल

रसड़ा। नगहर गांव निवासी श्यामलाल को घर से रसड़ा आने के लिये बेटे ने रोका था। हालांकि इसे संयोग ही कहा जायेगा वह बेटे की बातों को अनसुनी कर पोती के साथ बाजार को निकल गये। छठ पर्व के दिन हुए इस हादसे से परिवार में मातम पसरा हुआ है।

एडीजे के अर्दली के पद पर तैनात श्यामलाल छठ त्योहार का कुछ सामान लाने के लिये बाजार जाने की बात कहे तो छोटे पुत्र कृष्णा ने रोका भी। उसने पिता से कहा कि आप मत जाईये, मैं खेत से आने के बाद सामान ले आऊंगा। हालांकि होनी को और ही मंजूर था तथा वह बेटे की बातों को दरकिनार कर बड़े पुत्र संजय की बेटी प्रीति को लेकर निकल पड़े। अभी वह गांव से निकलकर मुख्य सड़क पर पहुंच ही रहे थे कि बोलेरो ने टक्कर मार दिया। हादसे की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। घर में छठ की तैयारी कर रही पत्नी के साथ ही पूरा परिवार रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें