फोटो गैलरी

Hindi Newsबाइक की डिक्की से 1.71 लाख उड़ाये

बाइक की डिक्की से 1.71 लाख उड़ाये

सीयर पुलिस चौकी के पास एक बाइक की डिग्गी से उचक्कों ने एक लाख 71 हजार रुपये उड़ा दिये। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि चौबीस घंटे...

बाइक की डिक्की से 1.71 लाख उड़ाये
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सीयर पुलिस चौकी के पास एक बाइक की डिग्गी से उचक्कों ने एक लाख 71 हजार रुपये उड़ा दिये। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि चौबीस घंटे बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नहीं लग सका है।

भीमपुरा थाना क्षेत्र के सोधनपुर निवासी देवन्ती यादव ने बुधवार को बेटी की शादी की खरीददारी के लिए स्थानीय स्टेट बैंक की शाखा से 1.75 लाख रुपये निकाले। उनके साथ मौजूद बेटे अनिल यादव ने उसमें से चार हजार रुपये निकालने के बाद शेष रुपयों को अपनी मां के बैग में रखने के बाद उसे बाइक की डिक्की में डाल दिया। बाद में वह अपनी मां को लेकर पुलिस चौकी सीयर के सामने स्थित एक दुकान से तकिया खरीदने पहुंचा। तकिया पसंद करवाने के लिए अनिल ने बाइक के पास खड़ी अपनी मां को भी दुकान में बुला लिया। इस दौरान उचक्कों ने मौका पाकर मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे 1.71 लाख रुपये उड़ा दिये। दुकान से बाहर आने पर जब उसने डिक्की से रुपये गायब देखे तो होश उड़ गये। घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। फिलहाल घटना के दूसरे दिन भी पुलिस मामले की तह तक नही पहुंच सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें