फोटो गैलरी

Hindi Newsजलसंस्थान की मैन लाइन टूटी, शहर में पानी की किल्लत

जलसंस्थान की मैन लाइन टूटी, शहर में पानी की किल्लत

जलसंस्थान की पानी की लाइन टूट गई। छह घंटे से पानी बह रहा है। नगर में पानी की किल्लत है। उपभोक्ताओं की सूचना के बावजूद भी पिछले छह घंटों में भी जलसंस्थान पाइप लाइन को दुरुस्त नहीं कर सका है, जिससे...

जलसंस्थान की मैन लाइन टूटी, शहर में पानी की किल्लत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

जलसंस्थान की पानी की लाइन टूट गई। छह घंटे से पानी बह रहा है। नगर में पानी की किल्लत है। उपभोक्ताओं की सूचना के बावजूद भी पिछले छह घंटों में भी जलसंस्थान पाइप लाइन को दुरुस्त नहीं कर सका है, जिससे व्यापारियों में भारी रोष है। पानी सड़क पर बहने से उनकी दुकानों में कीचड़ जमा हो रही है।शुक्रवार को माल रोड में हनुमान मंदिर के समीप जखेड़ा पेयजल लाइन का पाइप टूट गया। सुबह करीब पांच बजे से पानी बहने लगा। सड़क पर पानी बर्बाद होने से लोगों के घरों तक आपूर्ति भी नहीं हो सकी।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष बबलू जोशी ने बताया कि छह घंटे हो गए हैं, विभाग को कोई भी नुमाइंदा पाइप लाइन दुरुस्त करने नहीं पहुंचा। उपभोक्ताओं ने विभाग को फोन से सूचना भी दी है। उन्होंने कहा कि एक तरफ पानी की बर्बादी और दूसरी तरफ शहर के लोग बूंद-बूंद को तरस रहे हैं। उपभोक्ता संदीप पंत, राजीव गोस्वामी, कैलाश कर्म्याल, हिमांशु खेतवाल, रोहित पांडे आदि ने कहा कि पाइप लाइन का पानी सड़क पर बह रहा है, जिससे दुकानों में कीचड़ पहुंच रही है, उनका सामान भी खराब हो गया है। उन्होंने जलसंस्थान से नुकसान की भरपाई की मांग की है। इधर ईई केएस खाती ने कहा कि पाइप लाइन को जल्द दुरुस्त कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें