फोटो गैलरी

Hindi Newsकपकोट में दस घंटे से बिजली गुल, व्यापारी परेशान

कपकोट में दस घंटे से बिजली गुल, व्यापारी परेशान

कपकोट ब्लॉक की बिजली दस घंटे से गुल है। झटक्वाली के पास तार टूटने से आपूर्ति बाधित हुई है। बिजली नहीं होने से व्यापारियों को सबसे अधिक नुकसान उठाना पड़ा। उन्होंने विभाग से जल्द आपूर्ति सुचारू करने की...

कपकोट में दस घंटे से बिजली गुल, व्यापारी परेशान
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 May 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कपकोट ब्लॉक की बिजली दस घंटे से गुल है। झटक्वाली के पास तार टूटने से आपूर्ति बाधित हुई है। बिजली नहीं होने से व्यापारियों को सबसे अधिक नुकसान उठाना पड़ा। उन्होंने विभाग से जल्द आपूर्ति सुचारू करने की गुहार लगाई। बुधवार की सुबह झटक्वाली के पास बिजली का तार टूट गया।

इससे पूरे क्षेत्र की आपूर्ति बाधित हो गई। दोपहर बाद तक भी विभाग बिजली सुचारू नहीं करा पाया। बिजली गुल होने से व्यापारियों को अधिक नुकसान उठाना पड़ा। इलक्ट्रोनिक्स और इलेक्ट्रिकल्स का काम ठप रहा। आइसक्रीम और कोल्ड ड्रिंक के दुकानदारों को भी नुकसान उठाना पड़ा।

सरकारी कार्यालयों में भी काम नहीं हो सका। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दूर से आए लोग अधिक परेशान दिखे। ऑनलाइन काम करने वाले व्यापारी भी दिन भर बिजली का इंतजार करते रहे। व्यापारी प्रकाश जोशी, चंचल ऐठानी, शंकर बिष्ट, प्रवीण सिंह, हरीश सिंह, जीवन सिंह, महिमन सिंह, दयाल ऐठानी आदि ने विभाग से जल्द आपूर्ति सुचारू करने की गुहार लगाई।

इधर, जेई राजेंद्र सिंह बोरा ने बताया कि झटक्वाली के पास तेज हवा से बिजली का तार टूट गया है। जिसे ठीक करने का काम चल रहा है। शाम तक आपूर्ति बहाल करने की कोशिश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें