फोटो गैलरी

Hindi Newsदुग नाकुरी के 30 गांवों में रात भर गुल रही बिजली

दुग नाकुरी के 30 गांवों में रात भर गुल रही बिजली

दुग नाकुरी के 30 से अधिक गांव पूरी रात अंधरे में डूबे रहे। लाइन में खराबी आने से गांवों की बिजली बाधित रही। ग्रामीणों ने कहा कि आए दिन गांवों की आपूर्ति बाधित होती रहती है। उन्होंने विभाग से क्षेत्र...

दुग नाकुरी के 30 गांवों में रात भर गुल रही बिजली
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दुग नाकुरी के 30 से अधिक गांव पूरी रात अंधरे में डूबे रहे। लाइन में खराबी आने से गांवों की बिजली बाधित रही। ग्रामीणों ने कहा कि आए दिन गांवों की आपूर्ति बाधित होती रहती है। उन्होंने विभाग से क्षेत्र की आपूर्ति सुचारू करने की गुहार लगाई। बुधवार की शाम से दुग नाकुरी तहसील के बनलेख, गडेरा, जाख, कलोड़ी, होराली, रंगदेव, पपोली, जारती, किड़ई, पचार, बैकोड़ी, बाफिलागांव, बीसा, रीमा सहित 30 गांवों में बिजली गुल हो गई। जिससे लोगोें को पूरी रात अंधरे में गुजारनी पड़ी।

ग्रामीण खड़क सिंह, हरीश खाती, गोकुल सिंह, चंचल रैखोला, नवीन जोशी, गणेश सिंह, कपिल चौहान, गौरी दत्त जोशी, मदन पांडे आदि ने बताया कि रात को बिजली बाधित होने से ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। रात को अंधेरे का लाभ उठाकर हिंसक जानवर गांव का रूख करते हैं। जिससे बच्चों की सुरक्षा का खतरा बना रहता है। स्कूल जाने वाले बच्चों की पढ़ाई पर भी असर पड़ा।

उन्होंने विभाग से क्षेत्र की बिजली व्यवस्था को दुरूस्त करने की गुहार लगाई। इधर ईई भाष्करानंद पांडे ने कहा कि कुछ लोग लाइन से बिजली चोरी का प्रयास कर रहे हैं। जिससे बार-बार आपूर्ति बाधित हो रही है। उन्होंने बिजली चोरी करने वालों पर कार्रवाई करने की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें