फोटो गैलरी

Hindi Newsडिग्री कालेज बीएड संकाय में पानी की किल्लत

डिग्री कालेज बीएड संकाय में पानी की किल्लत

डिग्री कॉलेज की समस्याओं के जल्द निदान को छात्रों ने आवाज बुलंद कर दी है। उन्होंने कहा कि पिछले साल से कॉलेज में पेजयल सहित तमाम समस्याओं को लेकर छात्र संघर्ष कर रहे हैं, इसके बावूजद उनका समाधान नहीं...

डिग्री कालेज बीएड संकाय में पानी की किल्लत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

डिग्री कॉलेज की समस्याओं के जल्द निदान को छात्रों ने आवाज बुलंद कर दी है। उन्होंने कहा कि पिछले साल से कॉलेज में पेजयल सहित तमाम समस्याओं को लेकर छात्र संघर्ष कर रहे हैं, इसके बावूजद उनका समाधान नहीं हो सका है। उन्होंने प्राचार्य से तत्काल सभी समस्याओं का समाधान करने की गुहार लगाई। छात्र संघ अध्यक्ष दीपक सिंह गस्याल के नेतृत्व में छात्रों ने प्राचार्य को ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि बीएड संकाय में अब तक पानी का प्रबंध नहीं हुआ है। कॉलेज में भी नियमित पानी की आपूर्ति नहीं होती है। उन्होंने कॉलेज के लिए अलग पेयजल लाइन बनाने को कहा, जिससे नियमित पानी की सप्लाई हो सके।

उन्होंने वाचनालय में सभी विभागों के छात्र-छात्राओं के लिए पुस्तकें उपलब्ध कराने, वाणिज्य, विज्ञान और बीएड संकाय में नियमित प्रोजेक्टर उपलब्ध कराने, वाचनालय में अलमारी की व्यवस्था करने, बास्केटबॉल का कोड जल्द तैयार करने सहित अन्य मांगों को जल्द पूरा करने की गुहार लगाई। उन्होंने समस्याओं का समाधान नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। इस मौके पर सचिव रोशन गड़िया, उपाध्यक्ष हरीश राठौर, कौशल उपाध्याय, धीरज उपाध्याय, विशाल नेगी, भूपाल भौर्याल, भावेश पाठक, भूपेंद्र दानू, राजेंद्र दानू आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें