फोटो गैलरी

Hindi Newsबागेश्वर बस स्टैंड के पास बना शौचालय बदहाल

बागेश्वर बस स्टैंड के पास बना शौचालय बदहाल

नगर में बस स्टैंड के पास बना शौचालय बदहाल हो गया है। देखरेख के अभाव में शौचालय बंजर पड़ गया है। ड्राइवर और सवारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पालिका से शौचालय की दशा सुधारने की...

बागेश्वर बस स्टैंड के पास बना शौचालय बदहाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Feb 2017 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में बस स्टैंड के पास बना शौचालय बदहाल हो गया है। देखरेख के अभाव में शौचालय बंजर पड़ गया है। ड्राइवर और सवारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पालिका से शौचालय की दशा सुधारने की गुहार लगाई। बस स्टैंड के पास बने शौचालय में पानी का प्रबंध नहीं है। देखरेख की व्यवस्था नहीं होने से शौचालय का कमरा भी पूरी तरह से टूट गया है, इसके आसपास घास तथा झाड़ियां उग गई हैं।

ड्राइवर रघुवीर सिंह, दिनेश चंद्र, पान सिंह, कमल सिंह, किशन कठायत आदि ने कहा कि जब तक शौचालय सही था, इसका लाभ लोगों को मिल रहा था। उन्होंने कहा कि पालिका ने इसकी देखरेख का उचित प्रबंध नहीं किया, जिससे यह बदहाली की कगार पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि अगर इसकी दशा को सुधारने के लिए उचित प्रबंध किया जाए तो इसका लाभ लोगों को मिलेगा। उन्होंने जल्द शौचालय को ठीक कराने की गुहार लगाई। इधर ईओ ईश्वर सिंह रावत ने कहा कि नगरपालिका शौचालय का जल्द सुधार करवाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें