फोटो गैलरी

Hindi Newsयोगी के सीएम घोषित होने पर निकाला विजय जुलूस

योगी के सीएम घोषित होने पर निकाला विजय जुलूस

प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद शनिवार को योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री घोषित किये जाने पर नगर समेत ग्रामीण अंचलों में जुलूस निकाला गया। इस दौरान युवा नगाड़ा बाजा के साथ आतिशबाजी करते हुए...

योगी के सीएम घोषित होने पर निकाला विजय जुलूस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद शनिवार को योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री घोषित किये जाने पर नगर समेत ग्रामीण अंचलों में जुलूस निकाला गया। इस दौरान युवा नगाड़ा बाजा के साथ आतिशबाजी करते हुए अबीर-गुलाल उड़ाकर खुशी का इजहार कर रहे थे। साथ ही युवा हर-हर मोदी व योगी-योगी के नारे लगाते हुए एक-दूसरे को मिठाईयां खिला रहे थे।

नगर के सिधारी क्षेत्र से विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने राकेश राय के नेतृत्व में जुलूस निकाला गया। जो नगर के विभिन्न मार्गों से होते हुए गुजरा। इस दौरान विहिप कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ अबीर-गुलाल उड़ाते हुए जयकारे लगा रहे थे। वहीं हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने अरुण सिंह साधू के नेतृत्व में कलक्ट्री कचहरी में जुलूस निकाला। जो नगर के विभिन्न मार्गों से होते हुए गुजरा। जुलूस में शामिल कार्यकर्ता पटाखे फोड़कर व एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार कर रहे थे।

लाटघाट संवाद के अनुसार कस्बे में योगी आदित्यनाथ के सीएम घोषित होने पर युवाओं ने बैंडबाजे की धुन पर खूब थिरके और आतिशबाजी की। साथ ही युवा नारे लगाते हुए एक-दूसरे को मिठाइयां खिला रहे थे। इस मौके पर अश्वनी गुप्ता, प्रेमप्रकाश गुप्ता, रविप्रकाश, दीपक, आकाश, जालंधर, मोनू, अमरदीप, पे्रम प्रकाश गुप्ता, धर्मेन्द्र कुमार गुप्ता, आनंद प्रकाश गुप्ता, मनोज कुमार, आनंद बरनवाल आदि मौजूद रहे।

मार्टीनगंज संवाद के अनुसार क्षेत्र के बाजार में भाजपा नेता जयप्रकाश जायसवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर नारे लगाये। साथ ही एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाकर बधाई दी।

मुबारकपुर संवाद के अनुसार क्षेत्र के अमिलो बाजार में विशाल दूबे के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ विजय जुलूस निकाला, जो पाही मोड़ पर आकर समाप्त हुआ। इसमें गनेश साहनी, आनंद, मोतीलाल चौहान, सुदामा गोंड, प्रकाश सोनकर, रानू शर्मा आदि मौजूद रहे।

बिलरियागंज संवाद के अनुसार योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कस्बे के नये चौक पर जमकर आतिशबाजी की। इससे यातायात कुछ देर के लिए प्रभावित रहा।

फूलपुर संवाद के अनुसार भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री अभय सिंह लालू व मंडल अध्यक्ष प्रेम पांडेय के नेतृत्व में रोडवेज से कार्यकर्ताओं ने विजय बाइक जुलूस निकाला। जो बस स्टाप से निकलकर सिनेमा रोड, शंकर तिराहा, शनिचर बाजार, चूना चौक, मिर्चामंडी, पशु अस्पताल, मेन रोड होते हुए रोडवेज पहुंची। कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पटाखे भी फोड़े। इसमें गौरव, राजेश, आशुतोष विश्वकर्मा, जयकिशन सोनी, अंकुर सिंह, शिवम, विजय सोनकर, अंकित सिंह, दुर्गेश अग्रहरि, मुकेश, अंकित जायसवाल, प्रिंस पांडेय आदि मौजूद रहे।

दीदारगंज संवाद के अनुसार क्षेत्र में दिनेश जायसवाल के नेतृत्व में भाजपा मंडल पल्थी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला। गाजे-बाजे के साथ कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इसमें मुन्ना चौहान, चंद्रशेखर मौर्य, मोहन राय, राधेश्याम निषाद, अजय सिंह, जयराम चौहान, जितेंद्र सिंह, सूर्यभान मौर्य, जितेंद्र चौहान, लालमन राजभर, विजय प्रताप यादव, विकास सिंह, पप्पू सोनकर, मोनू मिश्रा आदि मौजूद रहे।

विजय दिवस पर ढोल नगाड़े के साथ लगे नारे

पल्हना। क्षेत्र के मां पाल्हमेश्वरी धाम के धर्मशाला में शनिवार को विजय दिवस पर मंडल अध्यक्ष रामा साव की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस दौरान कार्यकर्ता ढोल नगाड़े के साथ खूब नारे लगाये। जिला महामंत्री धु्रव सिंह ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मिले प्रचंड बहुमत से हम सभी कार्यकर्ता आज विजय दिवस मना रहे हैं। जनपद ने हम सभी को थोड़ा निराश किया है, जिससे आजमगढ़ में पूर्ण रूप से जीत नहीं हो पायी। बैठक के बाद जब योगी आदित्यनाथ को सीएम चुने जाने की सूचना मिली तो कार्यकर्ताओं का उत्साह दुगना हो गया। धु्रव सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बाजे-गाजे के साथ जुलूस निकाला। साथ ही लोगों को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इसमें दिनेश सिंह, राजकुमार मिश्र, गोरख मिश्र, विजय प्रकाश चौरसिया, संकठा सिंह, ओमकार सिंह, विजय राजभर, मुन्ना यादव, कृपाशंकर मिश्र, वकील सिंह, विजय बहादुर सिंह, अरुण सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें