फोटो गैलरी

Hindi Newsचोरों ने उड़ाया नकदी समेत लाखों के जेवरात

चोरों ने उड़ाया नकदी समेत लाखों के जेवरात

थाना क्षेत्र के उतनी गांव में चोरों ने दो घरों से हजारों की नकदी समेत लाखों के जेवरात उठा ले गए। घटना के समय चोरों ने पीड़ित दंपत्ति को उनके कमरे में बाहर से बंद कर दिया था। सुबह उठने पर शोर मचाने के...

चोरों ने उड़ाया नकदी समेत लाखों के जेवरात
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के उतनी गांव में चोरों ने दो घरों से हजारों की नकदी समेत लाखों के जेवरात उठा ले गए। घटना के समय चोरों ने पीड़ित दंपत्ति को उनके कमरे में बाहर से बंद कर दिया था। सुबह उठने पर शोर मचाने के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें कमरें से बाहर निकाला। मकान से पांच सौ मीटर की दूरी पर खेत में चोरी गई अटैची व बक्सा टूटा हुआ मिला।

उतनी गांव निवासी राहुल तिवारी पुत्र जोगेंद्र तिवारी रविवार की रात घर पर एक कमरें में सो रहे थे। देर रात घर के पिछले हिस्से से चोर छत पर चढ़े और सीढ़ी के सहारे नीचे उतर आए। इसके बाद चोरों ने एक कमरे में सो रहे राहुल व उनकी पत्नी जागृति को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद घर में रखे दो अटैची, एक बक्सा के साथ ही चालीस हजार रुपये नकदी व एक लाख से अधिक के जेवरात उठा ले गए। राहुल तिवारी के बाद चोरों ने पास में रहने वाले अनुपम विश्वकर्मा पुत्र रामाश्रय विश्वकर्मा के घर पर भी धावा बोला। यहां से चोर मात्र ढाई हजार रुपये व एक बक्से में रखे कपड़े ले जाने में सफल हुए। पीड़ित परिवारों के सुबह सो कर उठने पर घटना की जानकारी हुई। तत्काल सूचना मेंहनगर थाने पर दी गई। जानकारी होते ही एसआई जवाहर राम मय दलबल मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। पीड़ितों के घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर चोरी गया बक्सा, अटैची पड़ा हुआ मिला। घटना के बाबत पीड़ित परिवारों ने पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें