फोटो गैलरी

Hindi Newsआजमगढ़ में ट्रक में घुसी कार, कार में सवार तीन युवक घायल

आजमगढ़ में ट्रक में घुसी कार, कार में सवार तीन युवक घायल

आजमगढ़ के फूलपुर में जगदीशपुर चौराहे के पास गुरुवार की रात लगभग 10 बजे तेज रफ्तार से आ रही कार ट्रक में घुस गई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि कार सवार तीन युवक घायल हो गए। सूचना मिलने पर...

आजमगढ़ में ट्रक में घुसी कार, कार में सवार तीन युवक घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 20 Jan 2017 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ के फूलपुर में जगदीशपुर चौराहे के पास गुरुवार की रात लगभग 10 बजे तेज रफ्तार से आ रही कार ट्रक में घुस गई। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि कार सवार तीन युवक घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल युवकों को फूलपुर सीएचसी पर भर्ती कराया। घायल युवक गोरखपुर जिले के बड़हलगंज के निवासी हैं।

गोरखपुर जिले के बड़हलगंज निवासी 39 वर्षीय श्रवण जायसवाल पुत्र दयानंद जायसवाल, 25 वर्षीय राजू निगम पुत्र रामनरेश निगम और अश्वती कसेरा पुत्र अंजलीलाल कसेरा गुरुवार की सुबह कार से जौनपुर जिले के शाहगंज में अपने किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। रात लगभग नौ बजे रिश्तेदार के यहां से घर के लिए लौट रहे थे। लगभग 10 बजे आजमगढ़-लखनऊ मार्ग पर फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जगदीशपुर चौराहे के पास ब्रेक पार करते समय कार अनियंत्रित होकर आगे जा रहे ट्रक में घुस गई। ट्रक में घुसते ही कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में घायल फंसे तीनों युवकों को किसी तरह बाहर निकाला और फूलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। शुक्रवार को सुबह हालत में सुधार होने पर डाक्टरों ने अस्पताल से छोड़ दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें