फोटो गैलरी

Hindi Newsदुकान व मकान में लगी आग, लाखों की क्षति

दुकान व मकान में लगी आग, लाखों की क्षति

थाना क्षेत्र के भरथीपुर गांव के प्राइवेट पालिटेक्निक कालेज के बगल में स्थित रिहायशी मकान व दुकान में गुरूवार को दिन में आग लग गई। कुछ ही देर में आग तेजी से फैली और पूरी गृहस्थी व दुकान को जला कर खाक...

दुकान व मकान में लगी आग, लाखों की क्षति
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के भरथीपुर गांव के प्राइवेट पालिटेक्निक कालेज के बगल में स्थित रिहायशी मकान व दुकान में गुरूवार को दिन में आग लग गई। कुछ ही देर में आग तेजी से फैली और पूरी गृहस्थी व दुकान को जला कर खाक कर दिया। पालिटेक्निक कालेज के छात्रों ने अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया। सूचना के घंटो बाद जहां पुलिस नहीं पहुंची, तो वहीं फायर ब्रिगेड गाड़ी काफी देर से आई। अगलगी की इस घटना में पीड़ित का लाखों का नुकसान हो गया है।

तरवां थाना क्षेत्र के नवापुरा गांव निवासी हवलदार यादव पुत्र निर्गुण यादव भरथीपुर गांव में जमीन लेकर मकान बनवाकर परिवार के साथ रहता है। गांव स्थित प्राइवेट पालिटेक्निक कालेज के ठीक बगल में उसका मकान है। मकान के अगले हिस्से में वह मिठाई व किराना की दुकान खोल रखा है। वहीं पिछले हिस्से में खेती भी करता है। ठीक बगल में पालीटेक्निक कालेज का हॉस्टल है। गुरुवार को दिन में लगभग एक बजे अचानक ही घर के पीछे स्थित खेत में आग लग गई। जब तक आग बुझाने का प्रयास शुरू होता तब तक आग अगले हिस्से में स्थित दुकान तक पहुंच गई। कुछ ही देर में घर गृहस्थी के सामान के साथ ही किराना की दुकान में रखे गेहूं, चावल, चीनी, सरसंो तेल, डालडा घी के साथ ही अन्य सामान जल कर खाक हो गए। पालिटेक्निक कालेज के छात्रों ने अथक प्रयास कर आग पर काबू पाया। घटना के बाद ही पुलिस व फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। पुलिस जहां पहुंची ही नहीं वहीं फायर ब्रिगेड आग बूझने के बाद पहुंचे। पीड़ित ने बताया कि अगलगी की इस घटना में उसका लगभग डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है। आग अज्ञात कारणों से लगी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें