फोटो गैलरी

Hindi Newsहोंडा नवी के दो मॉडल लॉन्च, देखें शानदार फीचर व कीमत

होंडा नवी के दो मॉडल लॉन्च, देखें शानदार फीचर व कीमत

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने गुरुवार को अपने उत्पाद नवी बाइक के एडवेंचर एवं क्रोम संस्करणों का लॉन्च किया है। कम्पनी की यह नई पेशकश वर्तमान में उपलब्ध नवी के रंगों लाल,

एजेंसीThu, 05 Jan 2017 08:46 PM

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने गुरुवार को अपने उत्पाद नवी बाइक के एडवेंचर एवं क्रोम संस्करणों का लॉन्च किया है।

कम्पनी की यह नई पेशकश वर्तमान में उपलब्ध नवी के रंगों लाल, नारंगी, हरे का विस्तार है। इसमें एक स्टाइलिश युटिलिटी बॉक्स भी दिया गया है जो स्टोरेज की सुविधा उपलब्ध कराता है।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेजीडेंट यादविंदर सिंह ने कहा, 'नवी को मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं। हम अपने इस अनूठे उत्पाद के माध्यम से युवाओं की कल्पनाओं पर खरे उतरे हैं। ऐसे में नया चमकदार 'स्पार्कलिंग क्रोम' एवं 'वाइल्ड अनटेम्ड एडवेंचर एडीशन' उपभोक्ताओं के रोमांच को कई गुना बढ़ा देगा।'

आगे देखें, नवी के शानदार फीचर और कीमत

होंडा नवी के दो मॉडल लॉन्च, देखें शानदार फीचर व कीमत1 / 2

होंडा नवी के दो मॉडल लॉन्च, देखें शानदार फीचर व कीमत

होंडा नवी में 109 सीसी इंजन है जो अपने ट्यूबलेस टायर के साथ 7,000 आरपीएम पर 8पीएस और 5,500 आरपीएम पर 8.96 एनएम टोर्क देती है। फ्रन्ट में अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और रीयर में हाइड्रॉलिक मोनोशॉक का अनुभव प्रदान करती है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि होंडा नवी युवाओं को आकर्षित कर रही है और बाजार में उपलब्ध होने के छह महीने के भीतर इसने 50,000 बाइक की समग्र बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।

होंडा नवी के दो मॉडल लॉन्च, देखें शानदार फीचर व कीमत2 / 2

होंडा नवी के दो मॉडल लॉन्च, देखें शानदार फीचर व कीमत