class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ये रही फॉक्सवेगन की नई पोलो, जानिए क्या है नए फीचर

ये रही फॉक्सवेगन की नई पोलो, जानिए क्या है नए फीचर

फॉक्सवेगन की नई पोलो को एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बार इसकी साफ-साफ झलक दक्षिण अफ्रीका में देखने को मिली है, कुछ समय पहले नई पोलो को जर्मनी में भी देखा गया था।

cardekho.com के मुताबिक नई पोलो को फॉक्सवेगन के फ्लेक्सिबल एमक्यूबी प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। नए प्लेटफार्म पर बनी होने की वजह से यह मौजूदा पोलो की तुलना में 70 किलो कम वजनी होगी। कद-काठी के मामले में यह मौजूदा मॉडल से बड़ी होगी, इस वजह से इस के केबिन में ज्यादा जगह मिलेगी।

नई पोलो में मौजूदा मॉडल वाले डिजायन को नए बदलावों के साथ बरकरार रखा गया है। तस्वीरों पर गौर करें तो नई पोलो काफी शार्प और आकर्षक दिखती है। इस में नए डिजायन के हैडलैंप्स और नई फ्रंट ग्रिल दी गई है, पीछे की तरफ भी नए टेललैंप्स लगे हैं और बॉडी के चारों ओर कर्व लाइनें दी गई हैं।

संभावना है कि नई पोलो को इसी साल होने वाले फ्रंकफर्ट मोटर शो-2017 के दौरान दुनिया के सामने पेश किया जाएगा। यह मोटर शो 14 सितम्बर 2017 से शुरू होगा, संभावना है कि फॉक्सवेगन नई पोलो का प्रोडक्शन इसी साल जून महीने से शुरू कर सकती है।

होंडा ने लॉन्च की कॉम्पैक्ट एसयूवी कार WR-V, कीमत 7.75 लाख रूपए

नई पोलो को सबसे पहले यूरोप में लॉन्च किया जाएगा, इसके बाद इसे अमेरिका और एशियाई मार्केट में भी उतारा जाएगा। भारत में इसे अगले साल के अंत तक उतारा जा सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:new volkswagen polo to debut at frankfurt motor show 2017