फोटो गैलरी

Hindi Newsवेलेंटाइन डे पर लॉन्च होगी होंडा की यह मशहूर कार

वेलेंटाइन डे पर लॉन्च होगी होंडा की यह मशहूर कार

होंडा सिटी फैंस के लिए एक अच्छी खबर है, नई सिटी पहले से भी ज्यादा सुरक्षित होने वाली है और इसे वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। cardekho.com के मुताबिक लॉन्च से पहले कंपनी ने सोशल...

वेलेंटाइन डे पर लॉन्च होगी होंडा की यह मशहूर कार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Feb 2017 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

होंडा सिटी फैंस के लिए एक अच्छी खबर है, नई सिटी पहले से भी ज्यादा सुरक्षित होने वाली है और इसे वेलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। cardekho.com के मुताबिक लॉन्च से पहले कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाई है, तस्वीर में सिटी सेडान को छह एयरबैग के साथ दिखाया गया है, अब तक सिटी सेडान में केवल ड्यूल फ्रंट एयरबैग ही आते थे।

नई सिटी सेडान का मुकाबला फेसलिफ्ट स्कोडा रैपिड, फॉक्सवेगन वेंटो, हुंडई वरना और मारूति सियाज़ समेत सेगमेंट की दूसरी कारों से होगा। नई सिटी की कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, अटकलें हैं कि मुकाबले में बेहतर बनाए रखने के लिए होंडा, नई सिटी को काफी आक्रामक कीमत पर उतारेगी।

मौजूदा समय में होंडा सिटी को कड़ी टक्कर हुंडई वरना से मिली है, वरना में छह एयरबैग दिए गए हैं, ऐसे में होंडा सिटी में भी ये फीचर देना कंपनी के लिए जरूरी हो गया था। जल्द ही हुंडई, नई वरना और मारूति, नई सियाज़ को लाने वाली है, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि यहां मुकाबला और भी कड़ा होने वाला है।

संभावना है कि पुरानी सिटी सेडान की तरह नई सिटी में भी ड्यूल फ्रंट एयरबैग और एबीएस के साथ ईबीडी सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड मिलेंगे। संभावना है कि मुकाबले में बेहतर बनाने के लिए नई सियाज़ में भी दो से ज्यादा एयरबैग मिल सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें