फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला व बच्ची की मौत, पति गंभीर

ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला व बच्ची की मौत, पति गंभीर

कस्बे के नहर बाजार के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे महिला की गोद में दो साल की बच्ची उछलकर दूर जा गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि महिला व उसके पति को सीएचसी...

ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला व बच्ची की मौत, पति गंभीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Dec 2016 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बे के नहर बाजार के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे महिला की गोद में दो साल की बच्ची उछलकर दूर जा गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि महिला व उसके पति को सीएचसी दिबियापुर से गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है। रास्ते में महिला की मौत हो गई। जबकि उसके पति का इलाज कानपुर में चल रहा है।

सहायल थाना क्षेत्र के ग्राम भिखनीपुरवा निवासी विवेक कुमार पुत्र अरविंद पाठक गुरुवार की रात करीब 9 बजे स्कूट से अपनी पत्नी तृप्ति व 2 साल की पुत्री आद्या को लेकर ट्रेन पकड़ने के लिए दिबियापुर जा रहा था। जैसे ही वह दिबियापुर में नहर बाजार के पास पहुंचा एक अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे दो वर्षीय आद्या उछल कर दूर जा गिरी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि विवेक और उसकी पत्नी तृप्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल दिबियापुर सीएचसी पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया और गंभीर घायल विवेक तथा उसकी पत्नी तृप्ति को चिंताजनक हालत में कानपुर रेफर कर दिया लेकिन तृप्ति की रास्ते में ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल विवेक का कानपुर में इलाज चल रहा है। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया है। घायल विवेक के पिता अरविंद कुमार पाठक ने मामले में दिबियापुर थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें