फोटो गैलरी

Hindi Newsस्कार्पियो सवार बदमाशों ने पचास हजार रुपए लूटे

स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पचास हजार रुपए लूटे

फफूंद बाबरपुर रोड पर एक स्कार्पियों सवार आधा दर्जन बदमाशों ने असलहों के बल पर टाटा सूमो कार सवार लोगों से पचास हजार रुपए लूट लिए। बदमाश सूमो कार के साथ ड्राइवर को भी बंधक बना ले गए। किसी तरह उनके...

स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पचास हजार रुपए लूटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 04 Dec 2016 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

फफूंद बाबरपुर रोड पर एक स्कार्पियों सवार आधा दर्जन बदमाशों ने असलहों के बल पर टाटा सूमो कार सवार लोगों से पचास हजार रुपए लूट लिए। बदमाश सूमो कार के साथ ड्राइवर को भी बंधक बना ले गए। किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भागे युवक ने 100 नंबर पर सूचना दी। पुलिस ने समीप के गांव मदनसिंह के पुर्वा से लूट में प्रयुक्त स्कॉर्पियो व सूमो बरामद कर ली है।

घटना फफूंद-बाबरपुर मार्ग पर रविवार दोपहर 1 बजे के आसपास हुई। इटावा निवासी फरमान पुत्र सफीक महिन्द्रा ट्रैक्टर एजेन्सी इटावा में मैकेनिक है। रविवार को वह दिबियापुर एजेंसी से वापस अपने ड्राइवर व एक साथी के साथ सूमो कार से वापस इटावा लौट रहा था।जैसे ही यह फफूंद बाबरपुर रोड पर बंबा के नजदीक पहुंचे तभी पीछे से आ रही पुलिस लिखी स्कार्पियो गाड़ी जिसमें सपा का झंडा भी लगा हुआ था ने उसे रुकवाया। गाड़ी पर सवार आधा दर्जन असलाह धारी बदमाशों ने ओवरटेक कर सूमो को रुकवा लिया और गाड़ी के कागज व डीएल की मांग की। गाड़ी के कागजात लेकर बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। सभी को गाड़ी से उतारकर अपनी स्कार्पियों में डालने का प्रयास करने लगे। मौका देखते ही फरमान चिल्लाते हुए गांव केशमपुर की ओर भाग निकला और अपने ड्राइवर को फोन पर सम्पर्क किया। ड्राइवर ने बताया कि बदमाशों ने उसको मारपीट की बैग में रखा पचास हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए हैं। बदमाश उसको गांव मदनसिंह का पुर्वा में ले गए और बंधक बना लिया है। उधर 100 नबंर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव मदन सिंह के पुर्वा में दबिश दी। तब गांव में ही लूट में शामिल स्कार्पियो व लूटी हुई टाटा सूमो बरामद कर ली। साथ ही बंधक ड्राइवर को भी मुक्त कराकर थाने ले आई। शक के आधार पर गाड़ी मालिक को पुलिस थाने लाई। उससे पूछताछ शुरू कर दी। बहरहाल पुलिस मामले की जांचकर आकाओं के फोन से घबरा रही है। एसओ फफूंद डीपी सिंह ने बताया कि अपराधी की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें