फोटो गैलरी

Hindi Newsउरई में पेड़ में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टला

उरई में पेड़ में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टला

डकोर क्षेत्र के ग्राम जैसारी के बाहर पुराने बरगद के पेड़ में शनिवार रात को आग लग गई। आग की लपटों से पूरा पेड़ चपेट में आ गया। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। पेड़ में लगी भीषण आग कहीं गांव में न आ जाए,...

उरई में पेड़ में आग लगने से हड़कंप, बड़ा हादसा टला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डकोर क्षेत्र के ग्राम जैसारी के बाहर पुराने बरगद के पेड़ में शनिवार रात को आग लग गई। आग की लपटों से पूरा पेड़ चपेट में आ गया। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। पेड़ में लगी भीषण आग कहीं गांव में न आ जाए, जिससे सभी गांववाले दहशत में आ गए। अपने -अपने संसाधनों से ग्रामीणों ने आग को बुझाया पर तब तक पेड़ काफी जल चुका था। आग लगने की वजह को लेकर बताया गया है कि अक्षय तृतिया की वजह से शनिवार को दिन भर पेड़ के नीचे पूजा होती रही थी और ग्रामीणों ने पेड़ के नीचे ही दिए भी जला रखे थे, जिनसे पेड़ में आग लग गई।

शनिवार रात करीब नौ बजे डकोर क्षेत्र के ग्राम जैसारी कलां के बाहर पुराने बरगद के पेड़ में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने बड़ा रूप ले लिया और पूरा पेड़ आग की चपेट में आ गया। लपटें देखकर गांववालों में हड़कंप मच गया और वह लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को डर था कि कहीं पेड़ यह आग गांव तक न आ जाए। ग्रामीणों ने अपने अपने संसाधनों से आग को बुझाया तब जाकर सभी ने राहत की सांस ली। आग लगने की वजह को लेकर बताया गया है कि शनिवार को दिन भर अक्षय तृतिया की वजह से पेड़ के नीचे पूजा होती रही थी और ग्रामीणों ने पेड़ के नीचे ही दिए भी जला रखे थे जिनसे पेड़ में आग लगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें