फोटो गैलरी

Hindi Newsरिटायर्ड शिक्षक की बाइक की डिग्गी से 53 हजार पार

रिटायर्ड शिक्षक की बाइक की डिग्गी से 53 हजार पार

नगर के झंडा चौराहे के पास के एक रिटायर्ड शिक्षक के साथ टप्पेबाजी हो गई। शिक्षक की बाइक की डिग्गी से टप्पेबाजों ने 53 हजार रुपए पार कर दिए। ग्राम नवीपुर निवासी अलय खां पुत्र जहांगीर मंगलवार को अपनी...

रिटायर्ड शिक्षक की बाइक की डिग्गी से 53 हजार पार
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर के झंडा चौराहे के पास के एक रिटायर्ड शिक्षक के साथ टप्पेबाजी हो गई। शिक्षक की बाइक की डिग्गी से टप्पेबाजों ने 53 हजार रुपए पार कर दिए।

ग्राम नवीपुर निवासी अलय खां पुत्र जहांगीर मंगलवार को अपनी पेशान का रुपया जालौन की इलाहाबाद बैंक की मंडी शाखा से निकालने आए थे। उन्होंने बैंक से 53 हजार रुपए निकालकर अपनी बाइक की डिग्गी में डाल लिए। इसके बाद वह नगर के झंडा चौराहा स्थित बाजार में खरीदारी करने के लिए रुके। बाइक खड़ी कर वह बाजार में खरीदारी करने लगे तभी घात लगाए बैठे टप्पेबाजों ने मौका पाकर उनकी बाइक की डिग्गी से 53 हजार रुपए पार कर दिए और वहां से भाग निकले। जब वह खरीदारी कर वापस आए तो वह डिग्गी में सामान रखने लगे तभी उन्होंने डिग्गी से रुपए नदारद पाए तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। उन्होंने तुरंत वहां लोगों से पूछा। सरे बाजार हुई टप्पेबाजी की घटना से बाजार में अफरा तफरी मच गई। शिक्षक ने तुरंत कोतवाली जाकर अपने साथ हुई टप्पेबाजी की तहरीर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें