फोटो गैलरी

Hindi Newsthese daily habits can change your luck

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत 

कभी-कभी कड़ी मेहनत करने के बाद भी हमें सफलता नहीं मिलती है। जिसके लिए लोग अपनी किस्मत को दोष देने लगते है। ज्योतिषशास्त्र में ऐसे उपाय मिलते है जिससे आप अपने जीवन में आ रही सभी बाधाओं को दूर कर

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 04:40 PM

कभी-कभी कड़ी मेहनत करने के बाद भी हमें सफलता नहीं मिलती है। जिसके लिए लोग अपनी किस्मत को दोष देने लगते है। ज्योतिषशास्त्र में ऐसे उपाय मिलते है जिससे आप अपने जीवन में आ रही सभी बाधाओं को दूर कर सकते है। तो आइए जानते है ऐसे क्या काम है जिसे करने आपकी किस्मत बदल सकती है:

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत 1 / 4

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत 

1. शास्त्रों के अनुसार आपको सुबह उठते से ही कम से कम 10 मिनट ध्यान करना चाहिए। कहा जाता है कि इससे आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। जिससे आप काम अच्छे से कर पाएंगे और आपको तरक्की मिलेगी।

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत 2 / 4

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत 

2. आपको सुबह उठते से सबसे पहले अपने दोंनो हाथों की हथेलियों को देखना चाहिए। कहा जाता है कि इससे आपका पूरा दिन अच्छा गुजरेगा।

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत 3 / 4

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत 

3.आपको हर रोज एक अच्छा काम करना चाहिए। चाहे वो दान करना हो या पक्षियों को खाना खिलाना। दान करने का फल आपको जरूर मिलेगा और आपकी किस्मत बदलेगी।

पढ़े : अगर घर में करेंगे ये उपाय तो मिलेगा पैसा

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत 4 / 4

यह काम करने से बदल सकती है आपकी किस्मत