फोटो गैलरी

Hindi Newsknow if you will have foreign trip according to palmistry

जानें क्या आपके हाथ में विदेश यात्रा की रेखा

हर कोई जीवन में एक बार तो विदेश यात्रा करना चाहता है। लेकिन जरूरी नहीं की आपके भाग्य में ये रेखा हो। हस्तरेखा ज्योतिष से ये जाना जा सकता है। अक्सर लोग ये जानने के लिए ज्योतिष का सहारा लेते है। ह

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 16 Jan 2017 08:07 PM

हर कोई जीवन में एक बार तो विदेश यात्रा करना चाहता है। लेकिन जरूरी नहीं की आपके भाग्य में ये रेखा हो। हस्तरेखा ज्योतिष से ये जाना जा सकता है। अक्सर लोग ये जानने के लिए ज्योतिष का सहारा लेते है। हथेली में मौजूद रेखाएं बताती है कि आपके हाथ में विदेश जाने का योग है की नहीं। हस्तरेखा ज्योतिष में चन्द्रमा को मन का कारक माना जाता हैं। कहा जाता है कि अगर हथेली में चन्द्रमा की स्थिति सही नहीं है तो व्यक्ति का मन किसी भी काम में नहीं लगता है और जल्दी ऊब जाता है।

जानें क्या आपके हाथ में विदेश यात्रा की रेखा1 / 2

जानें क्या आपके हाथ में विदेश यात्रा की रेखा

1. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हथेली में विदेश यात्रा का योग देखने के लिए चन्द्र पर्वत देखा जाता हैं। चन्द्र पर्वत पर त्रिभुज होना इस बात का संकेत है कि आप विदेश यात्रा करेंगे।

2. कहा जाता है कि अगर कोई रेखा जीवन रेखा से निकलकर भाग्य रेखा को काटते हुए चन्द्र पर्वत पर जाए तो ऐसा व्यक्ति विदेश यात्रा करता है। ये जितनी स्पष्ट और गहरी होती है उतना ही व्यक्ति को विदेश में रहने का मौका मिलता है।

3. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार छोटी उंगली के नीचे से बुध पर्वत के पास से कोई रेखा निकलकर अनामिका उंगली के नीचे तक आए तो ऐसा व्यक्ति भी विदेश यात्रा करता है। 

पढ़े : हथेली पर है चतुष्कोण, तो जानें क्या है इसका मतलब

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।​

 

जानें क्या आपके हाथ में विदेश यात्रा की रेखा2 / 2

जानें क्या आपके हाथ में विदेश यात्रा की रेखा