फोटो गैलरी

Hindi Newsknow all about mole on palm and fingers

हथेली के बीच में है तिल तो हो सकते हैं मालामाल

शरीर के अलग-अलग भागों में तिल होने का अलग-अलग मतलब है। हथेली में और उंगलियों में तिल के होने का अपना अलग ही महत्व है। अकसर हथेली में तिल होना अच्छा माना जाता है। हथेली के बीच में तिल होने क

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Jan 2017 05:27 PM

शरीर के अलग-अलग भागों में तिल होने का अलग-अलग मतलब है। हथेली में और उंगलियों में तिल के होने का अपना अलग ही महत्व है। अकसर हथेली में तिल होना अच्छा माना जाता है। हथेली के बीच में तिल होने को भी बहुत ही शुभ माना जाता है। ज्योतिषियों के अनुसार कहा जाता है कि इससे शादीशुदा लाइफ बहुत ही अच्छी रहती है। इसके अलावा अंगलियों और हथेली के कई हिस्सों में तिल के होने के अलग-अलग मायने होते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं ऐसी जानकारी के बारे में। आगे की स्लाइडों में पढ़ें ये टिप्स:

हथेली के बीच में है तिल तो हो सकते हैं मालामाल1 / 2

हथेली के बीच में है तिल तो हो सकते हैं मालामाल

1.हथेली के बीच में तिल होने को भी बहुत ही शुभ माना जाता है। ज्योतिषियों के अनुसार कहा जाता है कि इससे शादीशुदा लाइफ बहुत ही अच्छी रहती है। यही नहीं कई लोगों के हथेली के पीछे और आगे वाले भाग में तिल होता है जिसे बहुत ही शुभ माना जाता है। काह जाता है कि ऐसा इंसान बहुत ही अमीर बनता है और उसकी जिंदगी में बहुत खुशियां आती हैं। 

2. जिन लोगों के अंगूठे पर तिल होता है ऐसा व्यक्ति काम करने में परफेक्ट, दूसरों के साथ अच्छा व्यवहार करने वाला और न्यायप्रिय होता है।
3. जिन लोगों की तर्जनी उंगली पर  तिल होता है ऐसा व्यक्ति विद्यावान, गुणवान और धनवान होता है। लेकिन ऐसे व्यक्ति को शत्रु बहुत परेशान करते हैं। 
4. जिन लोगों की मध्यमा उंगली पर तिल होता है ऐसा व्यक्ति जीवन भर सुखी रहता है। उसका पूरा जीवन शांतिपूर्ण बीतता है।
5. जिन लोगों की कनिष्ठा पर तिल होता है तो वह व्यक्ति संपत्तिवान होता है लेकिन उसके जीवन में दुख भी होता है।

अपना अंगूठा देखकर जाने कैसे व्यक्ति हैं आप

हाथ में है धन की ऐसी लाइनें तो जानें कैसा होगा भविष्य

ऐसे जानें अपना SUN नंबर, ये बताएगा आपके बारे में सब कुछ

 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हथेली के बीच में है तिल तो हो सकते हैं मालामाल2 / 2

हथेली के बीच में है तिल तो हो सकते हैं मालामाल