फोटो गैलरी

Hindi Newsastrology measures brings financial benefits and business jobs

ऐसे बनते हैं जल्दी मालामाल होने के योग, पढ़ें ये ज्योतिष उपाय

जिंदगी में परेशानियों का आना जाना लगा रहता है। सबसे ज्यादा प्रभाव आर्थिक परेशानी से होता है। फिर चाहे वो कर्ज की समस्या हो या फिर बिजनेस, व्यापार या फिर नौकरी की। ऐसे में इंसान बहुत परेशान हो जा

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 09:50 PM

जिंदगी में परेशानियों का आना जाना लगा रहता है। सबसे ज्यादा प्रभाव आर्थिक परेशानी से होता है। फिर चाहे वो कर्ज की समस्या हो या फिर बिजनेस, व्यापार या फिर नौकरी की। ऐसे में इंसान बहुत परेशान हो जाता है। ज्योतिष में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं जो हमारे दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते हैं। इन उपायों को करने के साथ-साथ आपको परिश्रम भी पूरा करना होगा, तभी आपको सफलता मिल सकती है। आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे ही उपायों के बारे में:

ऐसे बनते हैं जल्दी मालामाल होने के योग, पढ़ें ये ज्योतिष उपाय1 / 2

ऐसे बनते हैं जल्दी मालामाल होने के योग, पढ़ें ये ज्योतिष उपाय

1.काली हल्दी की गांठ को ज्योतिष उपायों में बहुत महत्वपूर्ण माना गया है। कहा जाता है कि खास दिन और मुहूर्त देखकर काली हल्दी को घर में लाएं और इसे अपनी तिजोरी में रखें।

2. मां लक्ष्मी और भगवान विष्णु की रोज पूजा करें और फिर गरीबों को अन्न दान करें। कहा जाता है कि इससे मां लक्ष्मी खुश होती हैं और जल्दी कृपा करती हैं।
 

3. रवि पुष्य योग बहुत अच्छा योग माना जाता है। इसलिए इस योग में बरगद के पेड़ के पत्ते पर स्वास्तिक बनाकर उसे घर में रखना चाहिए।

घर में इनकी तस्वीर लगाने से दूर होता है वास्तु दोष

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य व सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

ऐसे बनते हैं जल्दी मालामाल होने के योग, पढ़ें ये ज्योतिष उपाय2 / 2

ऐसे बनते हैं जल्दी मालामाल होने के योग, पढ़ें ये ज्योतिष उपाय