फोटो गैलरी

Hindi News astrology these upaay will solve your problems

ज्योतिष: ये छोटे से उपाय बहुत जल्द दूर कर सकते हैं चिताएं

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो कुछ आसान से उपाय जिंदगी की कई परेशानियों को कम कर देते हैं। कहा जाता है कि कई बार ग्रहों की खराब दशा के कारण मेहनत के अनुसार फल नहीं मिलता है। आज हम आपको बता रहे हैं

लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 06:10 PM

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो कुछ आसान से उपाय जिंदगी की कई परेशानियों को कम कर देते हैं। कहा जाता है कि कई बार ग्रहों की खराब दशा के कारण मेहनत के अनुसार फल नहीं मिलता है। आज हम आपको बता रहे हैं कुछ ज्योतिष उपाय जो आपकी चिताओं को कम कर सकते हैं। आगे की स्लाइड में पढ़ें इन उपायों के बारे में:

ज्योतिष: ये छोटे से उपाय बहुत जल्द दूर कर सकते हैं चिताएं1 / 2

ज्योतिष: ये छोटे से उपाय बहुत जल्द दूर कर सकते हैं चिताएं

शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर जल अर्पित करना चाहिए। कहा जाता है कि पीपल के पोड़ पर भगवान विष्णु का वास होता है। इसलिए शनिवार को पीपल के पत्ते पर जल अर्पित करने के बाद मन ही मन अपनी इच्छा या परेशानी को बोलें। इससे आपकी परेशानी जल्द ही दूर होगी।

सुबह-सवेरे स्नान करने के बाद कुमकुम चावल और दूध और जल चढ़ाएं। कहा जाता है कि इस उपाय को करने से कई परेशानियों का अंत होता है।

अगर धन संबंधी चिंता सता रही है तो किसी भी माता के मंदिर में ध्वज चढ़ाएं। कहा जाता है कि इससे कई तरह की आर्थिक समस्याएं कम होती हैं।

मंगलवार को हनुमान जी के सामने चौमुखी दीपक जलाकर उन्हें चमेली का तेल, सिंदूर और इत्र अर्पित करने से कई तरह की परेशानियों का अंत होता है।

शंख के ये 6 उपाय आपके घर में लाएंगे बरकत

इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।

ज्योतिष: ये छोटे से उपाय बहुत जल्द दूर कर सकते हैं चिताएं2 / 2

ज्योतिष: ये छोटे से उपाय बहुत जल्द दूर कर सकते हैं चिताएं